फडणवीस का पलटवार, बोले- दिवाली बाद बम फोड़ेगी बीजेपी, खुलेगा नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन!

मुंबई

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के मौजूदा अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक पर जमकर निशाना साधा है। फडणवीस ने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे, फिलहाल नवाब मलिक की हालत कुछ ऐसी ही हो चुकी है। फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक ने एक फुलझड़ी दिवाली के पहले जलाई है। दिवाली के बाद धमाका बीजेपी करेगी।

फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक और अंडरवर्ल्ड का क्या कनेक्शन है। इसका खुलासा वे खुद करेंगे, इसके अलावा वे तमाम सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सर्वेसर्वा शरद पवार को भी सौंपेंगे, ताकि उन्हें पता चले कि नवाब मलिक और अंडरवर्ल्ड के बीच में कैसे संबंध हैं।

देवेंद्र फडणवीस पर लगाए संगीन आरोप
नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस पर बेहद ही संगीन आरोप लगाया है। मलिक ने कहा कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इस मामले की भी जांच करवाई जाएगी।नवाब मलिक ने कहा कि जिस जयदीप राणा की तस्वीर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, अमृता फडणवीस के साथ ट्विटर पर उन्होंने शेयर की है। उस जयदीप राणा और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घनिष्ठ रिश्ते हैं।

मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान जिस रीवर सॉन्ग को बनाया था। उसमें खुद देवेंद्र फडणवीस और तत्कालीन वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने अभिनय भी किया था। इसमें सबसे अहम बात यह है कि इस गाने का जो फाइनेंस हेड था। वह यही जयदीप राणा है जो ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में जेल में बंद है।

‘ड्रग्स कारोबारियों से फडणवीस के संबंध’
नवाब मलिक ने एक और व्यक्ति का नाम लिया जिसके संबंध सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ हैं। मलिक के मुताबिक इस व्यक्ति का नाम नीरज गुंडे है। मलिक ने फडणवीस पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीरज गुंडे महाराष्ट्र की तत्कालीन बीजेपी सरकार में तबादलों को करवाने का काम करता था। देवेंद्र फडणवीस के बंगले पर आने जाने की उसको पूरी आजादी थी। खुद देवेंद्र फडणवीस भी उसके घर पर अक्सर शाम को जाकर बैठते थे।

अमृता फडणवीस पर निशाना
नवाब मलिक ने समीर वानखेडे के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पर निशाना साधा है। मलिक ने एक फोटो शेयर करते हुए यह सवाल उठाया है आखिर बीजेपी और ड्रग पेडलर का क्या कनेक्शन है?

नवाब मलिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें अमृता फडणवीस के साथ एक ड्रग्स पैडलर भी दिखाई पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक इस ड्रग पेडलर का नाम जयदीप चंदूलाल राणा है। जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जून 2021 को गिरफ्तार किया था। फिलहाल यह व्यक्ति जेल में है। अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करके यह सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर बीजेपी और ड्रग्स माफियाओं का क्या कनेक्शन है?

About bheldn

Check Also

हरक सिंह की बहू अनुकृति को कांग्रेस से टिकट, हरीश रावत रामनगर से लड़ेंगे, आ गई नई लिस्‍ट

देहरादून उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजनीत‍िक सरगर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *