‘…तो सोशल मीडिया को रोकने वाला कोई नहीं होगा’, शोएब की NZ को चेतावनी

नई दिल्ली,

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में न्यूजीलैंड अपने आखिरी ग्रुप मुकाबले में अफगानिस्तान का मुकाबला करेगी. रविवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले पर भारतीय फैंस की सबसे ज्यादा नजरें टिकी होंगी. अफगानिस्तान यदि उलटफेर करने में कामयाब रहती है, तो भारतीय टीम के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी. लेकिन, न्यूजीलैंड यदि मुकाबला जीतने में सफल रही तो विराट ब्रिगेड का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा.

न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के इस मुकाबले को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी दिलचस्पी बढ़ गई है. पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है. अख्तर ने कहा कि अगर न्यूजीलैंड यह मुकाबला हार जाती है तो काफी सवाल खड़े होंगे. ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया को रोकने वाला कोई नहीं बचेगा.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया, ‘अगर खुदा ना खास्ता न्यूजीलैंड यह मैच हार जाती है, तो बहुत सारे प्रश्न खड़े हो जाएंगे. यह मैं आपको पहले ही चेता रहा हूं. मुझे डर है कि टॉप ट्रेडिंग एक और चीज शुरू हो जाएगी, खैर मैं कोई विवाद पैदा नहीं करना चाहता. लेकिन, पाकिस्तानी लोगों में न्यूजीलैंड को लेकर भावनाएं काफी उच्च हैं.

अख्तर ने आगे कहा, ‘मैं समझता हूं कि न्यूजीलैंड एक अचछी टीम है जो अफगानिस्तान को हरा सकती है. अगर वह अच्छा न खेले तो यह समस्या बन सकती है. सोशल मीडिया को रोक नहीं सकता, कोई कुछ कह नहीं सकता. हिंदुस्तान के आने से इस टूर्नामेंट में जान आ गई है. एक बार फिर शायद भारत-पाक का मुकाबला हो सकता है, जो पूरी दुनिया देखना चाहती है.’

शोएब अख्तर ने बताया, ‘मैं भी भारत-पाक का फाइनल देखना चाहता हूं. यह क्रिकेटर्स, युवाओं और दोनों देशों के लिए अच्छा होगा. अगर हिंदुस्तान बाहर होती है तो यह उनके लिए दिल तोड़ने वाला होगा. अच्छा खेले, लेकिन लेट खेले. देंखें आगे क्या होता है.’

About bheldn

Check Also

वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू कर सकते हैं रवि बिश्नोई: बीसीसीआई सूत्र

नई दिल्ली भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *