BJP सांसद का जनता दरबार रहा खाली, मायूस रंजीता कोली ने कांग्रेस पर निकाली भड़ास

भरतपुर

मंत्री सांसद और विधायकों के यहां जनता की भीड़ अमूमन देखने को मिल जाती है, जहां लोग फरियाद लेकर आते हैं। लेकिन भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के यहां कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। सोमवार को सर्किट हाउस में सांसद रंजीता कोली ने जनता की समस्या सुनने और उनका समाधान करने के लिए जनता दरबार का आयोजन किया था लेकिन सांसद के जनता दरबार में जनता नदारद रही और कोई भी फरियादी वहां देखने को नहीं मिला। जबकि सांसद जनता का इंतजार दोपहर से शाम तक करती रहीं।

इसके बाद भाजपा सांसद रंजीता कोली ने कांग्रेस पर भड़ास निकालते हुए राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार और राजस्थान पुलिस पर जमकर हमला बोला। भरतपुर में हुए दोहरे हत्याकांड मामले पर भाजपा सांसद रंजीता कोली ने कहा कि कुछ महीने पहले मुझ पर जानलेवा हमला हुआ था, लेकिन शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी आज तक हमलावरों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है तो आम आदमी पर जो हमले हो रहे हैं, उनके हमलावरों को पुलिस कैसे गिरफ्तार कर पाएगी।

राज्य की कानून व्यवस्था पर रंजीता कोली ने उठाए सवाल
सांसद रंजीता कोली ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि आज प्रदेश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं, अपराध बढ़ रहा है, कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है, आए दिन मर्डर हो रहे हैं, यहां तक की मुझ पर भी बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था, मेरी गाड़ी तोड़ दी थी लेकिन आज तक पुलिस उन हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है तो पुलिस से क्या उम्मीद कर सकते हैं कि आम आदमी को न्याय मिलेगा।

भाजपा में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं: सासंद रंजीता कोली
वहीं हाल ही में 2 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में भाजपा की हार पर बोलते हुए भाजपा सांसद रंजीता कोली ने कहा कि जो भी हुआ वह जनता का आशीर्वाद है, साथ ही राजस्थान को भाजपा में किसी भी तरह की गुटबाजी नहीं है। सभी मिलकर एक साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का साथ देते हुए कहा कि वसुंधरा राजे निष्क्रिय नहीं हैं, बल्कि राजनीति में सक्रिय हैं।

सांसद भी कोई छोटी चीज नहीं, अधिकारियों को पता चल जाएगा: कोली
सांसद ने कहा कि आज कांग्रेस सरकार में एक भाजपा सांसद की बात अधिकारी नहीं मानते है लेकिन अधिकारियों को पता चल जाएगा कि सांसद भी कोई छोटी चीज नहीं होती है। वहीं पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के सवाल पर सांसद ने चुप्पी साध ली और कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

About bheldn

Check Also

यूपी में फिर योगी सरकार बनी तो पलायन कर लूंगा…. मुनव्वर राना बोले, हालात ठीक नहीं

लखनऊ उत्तर प्रदेश चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को है। ऐसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *