पटना में मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

पटना सिटी

बिहार के पटना सिटी में सोमवार सुबह में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। मामला फतुहा थाना इलाके के फतुहा हाई स्कूल प्रांगण का है। यहां मॉर्निंग वॉक के लिए आए एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक 4 गोलियां मारी और फिर फरार हो गए। इस बीच तुरंत ही फायरिंग में घायल शख्स को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन
राजधानी में हुई इस वारदात के बाद मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने शव के साथ फतुहा चौराहे पर जाम लगा दिया। जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई। बाद में फतुहा डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित परिजनों को समझाया और यातायात व्यवस्था सामान्य हो सकी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

प्रॉपर्टी डीलर शिवकुमार यादव को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोलियां
मृतक की पहचान फतुहा थानाक्षेत्र के नोहटा निवासी शिव कुमार यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। शिव कुमार यादव फतुहा हाई स्कूल कैंपस में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी बाइक सवार चार अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक चार गोलियां मारी और फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फतुहा डीएसपी राजेश कुमार माझी ने आपसी रंजिश और जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम जांच कर रही, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस अज्ञात हत्यारों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चला रही है।

About bheldn

Check Also

योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव किसके सर बंधेगा जीत का सेहरा, क्‍या कहता है ताजा सर्वे

लखनऊ राजनीतिक पंडित यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *