सेमीफाइनल से पहले बढ़ी PAK की चिंता, शोएब मलिक और रिजवान को फ्लू

नई दिल्ली,

टी-20 वर्ल्डकप में गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी. पाकिस्तान के लिए इस महामुकाबले से पहले चिंता बढ़ाने वाली खबर आई है. फॉर्म में चल रहे शोएब मलिक और मोहम्मद रिजवान को फ्लू हो गया है, जिसकी वजह से मैच से पहले दोनों ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, सरफराज अहमद और हैदर अली को रिप्लेसमेंट के तौर पर तैयार रखा गया है जो पहले से ही स्क्वॉड का हिस्सा थे. हालांकि, शोएब मलिक और मोहम्मद रिजवान का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है लेकिन डॉक्टर ने अभी भी आराम की सलाह दी है. दोनों को लेकर मैच से पहले अंतिम फैसला हो सकता है.

ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े मैच से पहले पाकिस्तान की टेंशन बढ़ी है. मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक दोनों ही इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं, शोएब मलिक ने तो आखिरी मैच में 18 बॉल में 54 रनों की शानदार पारी खेली थी.

टी-20 वर्ल्डकप में शोएब मलिक: 26, 19, 54 (दो पारियों में बैटिंग नहीं आई)
टी-20 वर्ल्डकप में मोहम्मद रिजवान: 79, 33, 8, 79, 15

शानदार फॉर्म में हैं पाकिस्तान की टीम
टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान शानदार फॉर्म में चल रही है. सुपर-12 स्टेज में पाकिस्तान ने भारत, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड को मात दी. सभी मैच जीतकर पाकिस्तान ग्रुप-2 से सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी. पाकिस्तान की नज़र अब सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर फाइनल में जगह पक्की करने पर है.

अगर ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो ग्रुप-1 में रहते हुए उसने पांच में से 4 मैच में जीत हासिल की. ऑस्ट्रेलिया को इस टी-20 वर्ल्डकप में दावेदार नहीं माना जा रहा था, लेकिन उसने साउथ अफ्रीका को पछाड़कर सेमीफाइनल में जगह हासिल की है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक एक भी टी-20 वर्ल्डकप नहीं जीता है, जबकि पाकिस्तान ने एक ट्रॉफी अपने नाम की हुई है. Live TV

About bheldn

Check Also

वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू कर सकते हैं रवि बिश्नोई: बीसीसीआई सूत्र

नई दिल्ली भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *