UP: मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए 7 बदमाश, सभी के पैर में एक जगह लगी गोली!

लोनी ,

गाजियाबाद पुलिस की गुरुवार को गौ तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ चर्चा का विषय बनी हुई है. हैरानी की बात ये है कि बदमाशों को एक जगह पर पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. अब ये महज इत्तेफाक है या कुछ और… फिलहाल मुठभेड़ में घायल 7 बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं. बता दें कि गुरुवार को थाना लोनी बॉर्डर पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ में 7 गौ तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए थे, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. मौके से गौकशी में जुटे दो लोग फरार हो गए. पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचे और धारदार हथियार भी बरामद किए गए.

पुलिस को सूचना मिली थी कि बेहटा हाजीपुर इलाके के पास एक गोदाम में मवेशियों को कटान का काम चल रहा है. सूचना पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस गोदाम पर पहुंची तो कुछ व्यक्तियों द्वारा मवेशियों को कटान का काम चल रहा था. वहीं, पुलिस फौरन हरकत में आई और बदमाशों को घेर लिया.

बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने का प्रयास किया. करीब 7 राउंड फायर बदमाशों द्वारा किया गया. पुलिस ने भी अपने बचाव में करीब 13 राउंड फायर किए. इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में मुस्तकीम, सलमान, मोनू, इंतजार, नाजिम, आसिफ, बोलर समेत कुल 7 बदमाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, मुठभेड़ के दौरान भूरा और दानिश मौके से भागने में कामयाब रहे. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

About bheldn

Check Also

BJP ने तीसरी लिस्ट जारी की, सिद्धू के खिलाफ आईएएस को दिया टिकट

चंडीगढ़ आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी लिस्ट जारी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *