मुंबई में बम से संभावित हमले की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट, सुरक्षा बढ़ी

मुंबई

मुंबई में बम से हमला किये जाने की सूचना मिलने के बाद वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बम से हमले की सूचना मिलते ही पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर निगरानी बढ़ाई है। न्यूज एजेंसी ने मुंबई रेलवे पुलिस कमिश्नर कैसर खालिद के हवाले से इस बात की जानकारी दी है। अधिकारी ने कहा, ‘बांद्रा रेलवे स्टेशन पुलिस को संभावित बम हमले की सूचना टेलीफोन के जरिए मिली थी। सूचना मिलने के बाद सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।’

पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने आगे कहा, ‘मुंबई में संभावित बम हमले की सूचना बांद्रा आरपीएस को टेलीफोन से मिली। जिसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सभी एजेंसियों को सूचना दी गई है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।’आपको बता दें कि पिछले हफ्ते साउथ मुंबई को उस वक्त अलर्ट किया गया था तब एक कार से घूम रहे कुछ लोगों ने मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया का पता एक ड्राइवर से पूछा था। बाद में पुलिस ने इस कार का पता लगा लिया था, जिसके बारे में कहा गया था कि वो एक टूरिस्ट कार थी।

आजाद मैदान पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा था कि जिस वैगन आर कार से वो लोग घूम रहे थे उसके ड्राइवर ने हमें सबकुछ बताया था और उन तीनों व्यापारियों के ब्योरा भी हमें सौंपा था। हमने उसने दावों की जांच की थी और उनसे फोन पर भी बातचीत की थी। प्रथम-दृष्टया जांच में कोई संदिग्ध बात सामने नहीं आई थी।

About bheldn

Check Also

प्रयागराज: तोड़फोड़ केस में 1000 पर FIR, छात्रों की पिटाई मामले में 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लखनऊ, मंगलवार को प्रयागराज में छात्रों ने नौकरी ना मिलने को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *