सलमान खुर्शीद की किताब पर बवाल, VHP ने दी जुबान काटने की धमकी

शाहजहांपुर ,

सलमान खुर्शीद ने हाल ही में एक किताब लिखी है. इसके बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है. जहां महबूबा मुफ्ती सलमान के समर्थन में उतर आई हैं, वहीं अब विश्व हिंदू परिषद ने भी मोर्चा खोल दिया है. लिहाजा शाहजहांपुर में शनिवार को विहिप ने सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं विश्व हिंदू परिषद ने खुर्शीद की जुबान काटने की भी धमकी दी.

विश्व हिंदू परिषद ने थाना सदर बाजार क्षेत्र के खिरनी बाग चौराहे पर सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका. इस दौरान विहिप के करीब 20 से 25 कार्यकर्ताओं ने पुतले को आग के हवाले कर दिया. साथ ही सलमान खुर्शीद की जुबान काटने की भी बात कही. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए.

विहिप के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार तत्काल सलमान खुर्शीद की किताब को प्रतिबंधित करे और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करे. विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि सलमान खुर्शीद जैसे लोगों को हिंदुस्तान में रहने का कोई अधिकार नहीं है. ऐसे लोगों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए.

इस किताब को लेकर मचा है बवाल
हाल ही में सलमान खुर्शीद ने ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ नाम की किताब लिखी है. इस किताब पर ही सियासी बवाल मचा हुआ है. क्योंकि सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुत्व पर निशाना साधा है. विश्व हिंदू परिषद खुर्शीद की किताब की विवादित लाइनों को लेकर गुस्से में हैं.Live TV

About bheldn

Check Also

हरक सिंह की बहू अनुकृति को कांग्रेस से टिकट, हरीश रावत रामनगर से लड़ेंगे, आ गई नई लिस्‍ट

देहरादून उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजनीत‍िक सरगर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *