बिहार में हो क्या रहा! एंबुलेंस में आए बदमाशों ने की नवनिर्वाचित मुखिया की हत्‍या

आरा

भोजपुर जिले में दिनदहाड़े एक नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी है। बताया जाता है कि एंबुलेंस में सवार होकर आए अपराधियों ने एकाएक मुखिया पर हमला कर दिया। अपराधियों ने धारदार हथियार से मुखिया की कर दी और फरार हो गए। मृतक की पहचान संजय सिंह के रूप में हुई है, जो चरपोखरी प्रखंड के बाबू बांध पंचायत से हाल ही में मुखिया बने थे।

20 दिन पहले ही दोबार चुने गए थे मुखिया, अभी शपथ लेना था बाकि
मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को संजय सिंह अपने एक सहयोगी के साथ बुलट मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। तभी एंबुलेंस पर सवार अपराधियों ने एकाएक उन पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के प्रीतम पुर गांव के पास की है। मृत मुखिया 20 दिन पहले बाबू बांध पंचायत से दूसरी बार चुनाव जीतकर आए थे।अभी शपथ ग्रहण का इंतजार ही था, तब तक उनकी हत्या कर दी गई।

हर एंगल से की जा रही जांच: एसपी
घटना की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा मचाया। बाद में कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। इस संबंध में भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि बाबू बांध पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी है। पूरे घटनाक्रम की जांच हर एंगल से की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About bheldn

Check Also

योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव किसके सर बंधेगा जीत का सेहरा, क्‍या कहता है ताजा सर्वे

लखनऊ राजनीतिक पंडित यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *