अरविंद केजरीवाल से मिले महाबली खली, AAP में शामिल होने की लगने लगीं अटकलें

नई दिल्ली

रिंग में एक से बढ़कर एक सुरमाओं को चुटकियों में धूल चटाने वाले मशहरू डब्लूडब्लूई रेसलर खली ने गुरुवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में केजरीवाल सरकार की तरफ से कराए कामों की खुलकर तारीफ की है जिससे ये अटकलें लगने लगी हैं कि पंजाब चुनाव से पहले वह आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से खली और केजरीवाल की मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया है। पार्टी ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘द ग्रेट खली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। चैंपियन पहलवान ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी सरकार की तरफ से किए कामों की तारीफ की और उम्मीद जताई कि पंजाब में भी यही दोहराया जाएगा।’

आम आदमी पार्टी के ट्वीट की भाषा से उन अटकलों को बल मिला है कि खली जल्द ही आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। अटकलें तो यह भी हैं कि पार्टी खली को पंजाब विधानसभा चुनाव में बतौर उम्मीदवार उतार सकती है। इसके लिए सीट ढूंढी जा रही है। दरअसल पंजाब में खली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और आम आदमी पार्टी की नजर उनकी इसी लोकप्रियता को भुनाने पर है। सूबे में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

केजरीवाल से मुलाकात में क्या बातें हुईं, इस पर अभी तक खली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वैसे खली ने कुछ महीने पहले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। उस वक्त स्थानीय मीडिया में इस तरह की अटकलें लगी थीं कि वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

About bheldn

Check Also

राज्यों के चुनाव में बीजेपी के लिए राष्ट्रवाद सबसे बड़ा मुद्दा, कितना फायदा और कितना नुकसान?

नई दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी उस राज्य के मुद्दों के अलावा सबसे ज्यादा फोकस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *