गर्लफ्रेंड ने चाकू से काटा बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट, फिर बोली – ‘आईएम सॉरी’

जयपुर

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट डाला। प्राइवेट पार्ट काटने के बाद गर्लफ्रेंड चली गई, लेकिन बॉयफ्रेंड की रिक्वेस्ट के बाद गर्लफ्रेंड वापस लौटी और दर्द से तड़प रहे बॉयफ्रेंड को अस्पताल पहुंचाया। दो दिन इलाज के बाद जब अस्पताल से छुट्टी मिली तो बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपित गर्ल फ्रेंड और पीड़ित बॉयफ्रेंड दोनों योगा टीचर हैं
मामला जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र का है। बीकानेर निवासी पीड़ित बॉयफ्रेंड पिछले 2 साल से योगा की ट्रेनिंग ले रहा है। योगा ट्रेनर रीमा की भी इसी दौरान उससे दोस्ती हो गई। सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती के बाद दोनों मिलने लगे और साथ में खाते-पीते रहे। पीड़ित के मुताबिक 16 नवंबर को रीमा ने अपने घर बुलाया, खाना खिलाया। बाद में दोनों युवक के घर चले गए। उसी रात रीमा ने प्राइवेट पार्ट काट दिया।

प्राइवेट पार्ट काट कर रोते हुए बोली – आई एम सॉरी
पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि रीमा ने उसे खाने में कोई नशीला पदार्थ खिला दिया, जिसकी वजह से उसे नींद आ गई और होश भी खो बैठा। रात 2 बजे जब होश आया तो कपड़े फटे हुए थे और बिस्तर खून से लथपथ थे। प्राइवेट पार्ट कटा हुआ अलग पड़ा था। इसके बाद दर्द से तड़पते हुए उसने गर्लफ्रेंड रीमा को फोन किया तो रीमा रोते हुए बोली, ‘आई एम सॉरी’। पीड़ित की रिक्वेस्ट पर रीमा वापस उसके घर लौटी और उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रीमा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया।
बाड़मेर: जमीन पर कब्जे के लिए महिला पर जेसीबी से हमला, वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

गर्ल फ्रेंड की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि उसने ऐसी हरकत क्यों की?
वारदात के बाद से आरोपित गर्ल फ्रेंड रीमा फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ होने से उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही। पीड़ित के अनुसार रीमा ने उसे गलत काम के लिए उकसाया तो उसने मना कर दिया। शायद इसी वजह से उसने ऐसी हरकत को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि रीमा के पकड़े जाने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने इस तरह की हरकत क्यों की?

About bheldn

Check Also

चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू , सुनील जाखड़ में कौन होगा CM उम्मीदवार?

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। सभी पार्टियों जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *