बिहार में JDU के वरिष्ठ नेता की गोली मारकर हत्या, पहले से घात लगाए बैठे थे बदमाश

नालंदा

नालंदा के सिलाव-मेयार पथ पर शुक्रवार को केसरी बिगहा मोड़ के पास अपराधियों ने जदयू नेता की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान जदयू के पंचायत अध्यक्ष चंदौरा निवासी 40 वर्षीय शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के रूप में की गई। सिलाव थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मृतक बाइक से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने केसरी बिगहा मोड़ के पास घटना को अंजाम दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक की बाइक घटनास्थल पर ही गिरी हुई मिली। सूचना पाकर मृतक के परिवार वाले वहां पहुंचे। घटना से पूरा इलाका सहमा हुआ है। इससे पहले 14 अप्रैल 2021 को शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के भतीजा मंटू कुमार की अपराधियों ने दिनहदाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इसमें भी केसरी बिगहा के लोग शामिल थे।

मृतक के भतीजे की अपराधियों ने इसी साल गोली मार की हत्या
मृतक के भतीजे हत्याकांड के कुछ अभियुक्त अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं। इस कारण बचे हुए अभियुक्तों के घर की कुर्की भी की गयी थी। इसके बाद अचानक हुई इस घटना से पूरा गांव दहल उठा है। अभी पहले के मर्डर को लोग भूल भी नहीं पाये थे कि अचानक से दोबारा उस परिवार के मुखिया को ही अपराधियों ने निशाना बना लिया।

मोटर बनाने बाइक ने निकले थे: मृतक का भाई
मृतक की पत्नी रेखा देवी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के भाई महेश प्रसाद चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनका भाई बाइक से मोटर बनाने सिलाव बाजार आए थे। पहले भी बदमाशों ने अंजाम भुगतने का धमकी दी थी।

पहले से घात लगाए बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया। आवेदन मिलने पर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करेगी। परिजन पहले की चुनावी रंजिश की बात बता रहे हैं।

About bheldn

Check Also

चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू , सुनील जाखड़ में कौन होगा CM उम्मीदवार?

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। सभी पार्टियों जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *