कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं आलिया, यूजर्स बोले ‘उल्टा ब्लाउज पहन लिया’

आल‍िया भट्ट का ट्रेड‍िशनल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है. लेक‍िन इस बार आल‍िया ने फैशन फ्लॉन्ट करते हुए कुछ ऐसा ब्लाउज पहना कि लोग उनकी तारीफ करने के बजाय ट्रोल करने लगे. दोस्त अनुष्का रंजन कपूर और आद‍ित्य सील की संगीत सेरेमनी में पहुंची आल‍िया भट्ट ने फंक्शन के लिए लाइम ग्रीन एंड पिंक लहंगा पहना था. इस लहंगे के साथ उन्होंने क्रॉस नेक्ड ब्लाउज विद ओपन बैक, पेयर किया था. उनका यह ब्लाउज डिजाइन लोगों को कुछ रास नहीं आया और उन्होंने आल‍िया को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है.

यूजर्स ने किया आल‍िया को ट्रोल
सोशल मीड‍िया पर वायरल अनुष्का-आद‍ित्य के संगीत सेरेमनी के एक वीड‍ियो पर यूजर्स ने आल‍िया के ब्लाउज पर जमकर कमेंट किया है. यूजर ने लिखा- जल्दी जल्दी में ब्लाउज उल्टा ही पहन लिया. दूसरे यूजर ने लिखा- एक किस तरह का ब्लाउज आल‍िया ने पहना है. फैशन के नाम पर सब कुछ जायज है…

एक और ने लिखा- ये आल‍िया भट्ट उर्फी कबसे बन गई. एक और यूजर ने लिखा- आजकल जितनी अश्लीलता करो वही फैशन बन जाता है. एक और यूजर ने लिखा- उल्टा ब्लाउज पहना है, इस डिजाइन के साथ क्या हुआ है, ये आपको ना वेस्टर्न लुक देता है ना मॉर्डन. एक और ने लिखा- उर्फी का आउटफ‍िट कॉपी किया आल‍िया ने. हालांकि आल‍िया के फैंस ने उनकी ड्रेस‍िंग की तारीफ भी की है.

ट्रोल्स पर कैसा होता है आल‍िया का रिएक्शन
खैर, ये पहला मौका नहीं है जब आल‍िया को उनके फैशन के लिए ट्रोल किया गया हो. आल‍िया पहले भी अपने ब्लू लेदर पैंट्स और लार्ज शूज के लिए ट्रोल हो चुकी हैं. पर जैसा कि खुद आल‍िया ने अपने यूट्यूब वीड‍ियो में बताया था, वे ट्रोल्स को अपने दिल पर नहीं लेती हैं.

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *