गंभीर को 24 घंटे में दूसरी बार ‘ISIS कश्मीर’ ने दी धमकी, घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

नई दिल्ली

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से कथित तौर पर जान से मारने की दूसरी बार धमकी दी गई है। इससे पहले जान से मारने की धमकी के बाद गौतम गंभीर के दिल्ली स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, जिसने दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा, गंभीर को दूसरी मौत की धमकी मिली, जिसके साथ एक वीडियो भी था जिसमें उनके आवास के बाहर का फुटेज था। पुलिस ने उनके आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। दिल्ली पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

ईमेल आईडी पर भेजी गई धमकी
इससे पहले अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि डीसीपी (सेंट्रल) को भेजी गई एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार रात नौ बजकर 32 मिनट पर गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली। अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।’ उन्होंने बताया कि शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया गया है।

डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने कहा, ‘ हमें शिकायत मिली है और मामले की जांच जारी है। हमने सांसद के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।’ पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि अभी शिकायत के संबंध में जांच जारी है।

FIR दर्ज करने की मांग की
सेंट्रल डिस्ट्रिक्‍ट के डीसीपी को भेजी गई शिकायत में गंभीर ने वह ईमेल भी अटैच किया है। उनका कहना है कि मंगलवार रात 9..32 बजे सांसद की आधिकारिक ईमेल आईडी पर ISIS कश्‍मीर का एक मेल आया। इसमें गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। गंभीर ने दिल्‍ली पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है।

About bheldn

Check Also

हामिद अंसारी जब भी मुंह खोलते हैं… देश का मान-सम्मान गिराते हैं : जफर इस्लाम

नई दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता जफर इस्लाम ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के असहिष्णुता वाले बयान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *