UP में हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप, SI की परीक्षा देकर लौट रही थी युवती

मथुरा ,

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना कोसीकलां में एक युवती के साथ हाइवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती आगरा से कोसीकलां परीक्षा देकर लौट रही थी. उसी दौरान युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता के भाई में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

चलकी कार में युवती के साथ गैंगरेप
पुलिस ने बताया कि लड़की मंगलवार को आगरा में पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती में परीक्षा देने गई थी. पीड़िता का आरोप है कि शाम के समय कोई वाहन कोसीकलां के लिए नहीं मिला तो एक कार में बैठ गई. कार में पहले से ही तीन-चार युवक सवार थे. आगरा से कार दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध करने पर अज्ञात युवकों ने उसके साथ मारपीट की फिर सामूहिक दुष्कर्म किया.

आरोपियों ने लड़की से छेड़छाड़ के बाद की मारपीट
कार सवार युवक उसे कोसीकलां के हाइवे के किनारे पर फेंक कर भाग निकले. रास्ते में निकलते कुछ लोगों ने घायल युवती को देख उसके परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. फिर इस घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और आनन-फानन में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
एसपी देहात श्रीचंद्र का कहना है कि एक युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज की गई है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

बस गोली नहीं मारना, बाकी सब देख लेंगे हम…. BJP विधायक के बिगड़े बोल

कानपुर कानपुर के किदवई नगर विधायक और भाजपा प्रत्याशी महेश त्रिवेदी ने विवादित बयान दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *