AAP सांसद संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कर कहा- गोली मार देंगे

लखनऊ

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आप सांसद ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने मोबाइल पर आए कॉल नंबर का फोटो भी पोस्ट किया है। संजय सिंह ने बाद में बताया कि उनकी शिकायत पर गोमती नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे फिर से गोली मारने की धमकी मिली। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं। लेकिन, मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं, जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। उन्होंने लखनऊ पुलिस को नंबर की जानकारी देते हुए कहा कि इसी नंबर से कॉल आई थी। मेरे सहयोगी अजीत के नंबर पर कॉल डायवर्ट थी।

जनवरी में भी मिली थी धमकी
राज्यसभा सांसद को इस साल जनवरी में जान से मारने की धमकी मिली थी। इस मामले में उन्होंने नई दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में शिकायत दर्ज की थी। उस समय उन्होंने भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए दंड) के तहत असंज्ञेय रिपोर्ट दर्ज की थी। उस समय भी उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए कॉल हिस्ट्री का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। उस समय उन्होंने धमकी देने वाले को हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बताया था।

About bheldn

Check Also

यूपी के डिप्टी सीएम के विरोध वाला VIDEO झूठा, भाजपा ने कहा- दुष्प्रचार कर रहा विपक्ष

कौशांबी, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *