मनी लॉन्ड्रिंग केस में नया खुलासा, सुकेश चंद्रशेखर संग एक्ट्रेस जैकलीन की फोटो आई सामने

मुंबई,

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम सामने आ रहा था. अब इस मामले में बड़ा एविडेंस हाथ लगा है. जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकियों की बात सामने आई थी. अब एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है. ये तस्वीरे गवाही देने के लिए काफी है की कैसे सुकेश चंदशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को अपने जाल में फंसाकर उससे दोस्ती की थी.

जांच एजेंसियों के हाथ लगी तस्वीर
ये तस्वीर जांच एजेंसियों के हाथ लगी है जिसमें जैकलीन और महाठग सुकेश चंदशेखर नजर आ रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि तस्वीर उस वक्त की है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वो बकायदा फ़्लाइट से चेन्नई पहुंचता है. ये तस्वीरे चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है.

तस्वीर की बात करें तो आप इसमें सुकेश के हाथ में जो आई फोन 12 प्रो देख रहे हैं दरअसल यही वो फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जमानत के दौरान भी सुकेश यही मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था. एजेंसी के लिए ये तस्वीरें इसलिए भी अहम है क्योंकि इसमें फिल्म एक्ट्रस जैकलीन को सुकेश के साथ साफ देखा जा सकता है.

धोखे से जैकलीन को जाल में फंसाया
बता दें कि सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर जैकलीन से दोस्ती की और फिर जैकलीन को करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स भी सुकेश ने दिए थे. यही वजह थी कि जैकलीन को ED ने समन किया था और बकायदा उन्हें अपने बैंक डीटेल्स तमाम क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन डीटेल्स भी ED पूछताछ में शामिल होते वक्त साथ लाने का कहा था.

सुकेश चंद्रशेखर केसः ED के रडार पर बॉलीवुड के दो और सितारे
बता दें कि दिसंबर के पहले हफ्ते में ही ED मनी लांड्रिंग के इस मामले में एक बेहद महत्वपूर्ण चार्जशीट दिल्ली की कोर्ट में दाखिल करने भी जा रही है जिसमें सुकेश और जैकलीन के कनेक्शन का भी पूरा जिक्र किया गया है. ये तस्वीर अप्रैल से जून के बीच की है. जिसमें करीब 4 बार जैकलीन और सुकेश की चेन्नई में मुलाकात हुई. एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन के लिए इन मुलाकात के लिए बाकायदा प्राइवेट जेट का बंदोबस्त भी किया था. सुकेश इस दौरान अंतरिम जमानत पर करीब डेढ़ महीने के लिए जेल से बाहर आया था.

 

About bheldn

Check Also

एक और बदलाव: ‘बीटिंग रिट्रीट’ सेरेमनी से हटाई गई गांधी जी की पसंदीदा धुन ‘Abide with Me’

नई दिल्ली महात्मा गांधी के पसंदीदा ईसाई स्तुति गीतों में से एक ‘अबाइड विद मी’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *