यूपी में केंद्रीय मंत्री ने उड़ाया गैस का गुब्बारा, फटने से झुलसे 4 बच्चे

फतेहपुर,

उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले के स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा खेल कूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में भगदड़ मच गई. दरअसल, जब जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद गैस से भरे गुब्बारे छोड़े, तभी कोई बच्चा गुब्बारों की डोरी पकड़कर उन्हें नीचे करने की कोशिश करने लगा. इसी बीच गैस से भरा गुब्बारा फट गया और चार स्कूली बच्चे झुलस गए. घायल बच्चों को जिला अस्पताल में लाकर उनका इलाज कराया गया. मामला जिले के सदर कोतवाली के स्पोर्टस स्टेडियम का है.

घटना में झुलसे बच्चों में महेंद्र, अभिषेक, विवेक व नवनीत थे, जो उच्च प्राथमिक विद्यालय के बच्चे हैं. वही केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि गैस से भरे जिस गुब्बारे को मैंने छोड़ा था वह तो ऊपर चला गया, लेकिन कुछ बच्चों ने गुब्बारों की डोरी पकड़कर नीचे खींच दी. छीनाझपटी करते हुए वे गुब्बारे फोड़ने लगे,तभी यह हादसा हो गया. बच्चों को अस्पताल भेजकर इलाज कराया गया.

बता दें कि 22 नवंबर को डीएम ने सांसद खेल स्पर्धा खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था. साध्वी निरंजन ज्योति इसका समापन करने पहुंची थीं. सबसे बड़ी बात यह है कि प्रतियोगिता के दौरान ना तो वहां मेडिकल का कोई भी स्टाफ मौजूद था और न ही कोई भी एम्बुलेंस मौजूद थी. हालांकि जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चों का इलाज किया. वहीं ट्रामा सेंटर में तैनात डॉ. नितिन ने बताया कि अस्पताल में चार बच्चे आए हैं जो गैस गुब्बारा फटने से झुलस गए हैं. सभी बच्चे भिठौरा ब्लॉक के हैं. इन्हें इंजुरी हुई है, हालांकि कोई मेजर इंजुरी नहीं है. Live TV

About bheldn

Check Also

चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू , सुनील जाखड़ में कौन होगा CM उम्मीदवार?

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। सभी पार्टियों जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *