सत्ता और संगठन की चेतावनी के बाद मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने फिर मांगी माफी

भोपाल

मध्य प्रदेश के खाद्य और आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सवर्ण महिलाओं के बारे में अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। बिसाहूलाल सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया। इससे पहले रविवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री को उनके बयान के लिए फटकार लगाई थी। शिवराज ने उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने की सख्त चेतावनी दी थी। सीएम हाउस में हुई इस बैठक में प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे।

बिसाहूलाल सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपने बयान के लिए मााफी मांगी। वीडियो में उन्होंने कहा कि जीवन भर उन्होंने महिलाओं का सम्मान किया है। यदि उनके बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो वे हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं। इससे पहले शुक्रवार रात को भी वे अपने बयान के लिए खेद जता चुके हैं। हालांकि, उनके बयान के बाद भी प्रदेश के कई हिस्सों में उनका विरोध हो रहा है। करणी सेना ने चेतावनी दी है कि बिसाहूलाल सिंह को मंत्री पद से बर्खास्त नहीं किया गया तो वे जहां भी जाएंगे, उनका विरोध किया जाएगा।

गुरुवार को शहडोल में बिसाहूलाल सिंह ने कहा था कि सवर्ण समाज के लोग अपने घर की महिलाओं को कोठरी में बंद कर दते हैं। आंगन लिपने और धान काटने का काम दूसरी महिलाएं करती हैं। इससे समाज में समानता कैसे आएगी। बिसाहूलाल ने कहा था कि हम यहां भाषण देंगे और करेंगे कुछ नहीं, तो महिलाएं कैसे आगे बढ़ेंगी। वहां मौजूद लोगों को भड़काते हुए उन्होंने कहा कि आप बड़े-बड़े ठाकुर महिलाओं को घर से खींचकर लाओ और उनसे काम करवाओ।

About bheldn

Check Also

मध्य प्रदेश : कर्मचारी की कमरे में बंदकर पिटाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ उठा रहा था आवाज

छतरपुर मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक कर्मचारी को कमरे में बंद कर पीटने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *