शिवपाल बोले- आजम खान भी चाहते हैं समाजवादी परिवार एक हो

सीतापुर,

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव सीतापुर जिला जेल में बंद समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान से मुलाकात करने पहुंचे. दोनों की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली. मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि आजम खान भी चाहते हैं कि पूरा समाजवादी परिवार एक हो जाए.

फरवरी 2020 से जेल में बंद आजम खान से मिलकर लौटने के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि वह लंबे समय से आजम खान से मुलाकात के लिए प्रयासरत थे. लेकिन प्रदेश सरकार इस बात की अनुमति नहीं दे रही थी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से अभी उनका गठबंधन नहीं हुआ है. गठबंधन में इतनी देर होना भी एक रणनीति का हिस्सा है.

शिवपाल यादव ने आजम खान पर भाजपा सरकार में दर्ज किए गए मुकदमों को गलत और बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया. उन्होंने कहा कि किस तरह लोगों से पैसे जुटाकर आजम खान ने जौहर विश्वविद्यालय तैयार किया, लेकिन राजनीति के चलते भाजपा ने उसे तहस नहस कर दिया है.

प्रदेश में पेपर लीक होने की वजह से निरस्त हुई टीईटी की परीक्षा पर शिवपाल ने कहा कि यह सरकार के लिए सोचने का विषय है. भाजपा सरकार में इससे पहले भी पेपर लीक होने से पिछले वर्षों में दो परीक्षाएं निरस्त हो चुकी हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि शिक्षा क्षेत्र के माफिया सत्तापक्ष से जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में उन्होंने 13500 लेखपालों की भर्ती निष्पक्षता से कराई थी. यह बात भाजपा को याद रखनी चाहिए.

About bheldn

Check Also

यूपी में फिर योगी सरकार बनी तो पलायन कर लूंगा…. मुनव्वर राना बोले, हालात ठीक नहीं

लखनऊ उत्तर प्रदेश चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को है। ऐसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *