फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, रणवीर-दीपिका ने जीत लिया दिल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर मच अवेटेड फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देख वाकई सबके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म की कहानी 1983 के उस ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्डस के मैदान पर पहला वर्ल्ड कप जीता था। ’83’ में रणवीर सिंह, कपिल देव के रोल में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण, कपिल की वाइफ रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही हैं। 3.49 मिनट लंबे इस ट्रेलर में रणवीर सिंह और दीपिका पूरी तरह छा गए हैं। कुछ ही देर में इस ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं।

इस सीन ने जीता दिल
वैसे तो पूरा ट्रेलर ही सीधा दिल को टच करता है, लेकिन एक सीन बेहद अहम है। इस सीन में टीम के सभी लोग कपिल देव यानी रणवीर सिंह से कहते हैं, ‘हम यहां 1983 में वेस्ट इंडीज में हैं और कैप्टन कहता है कि हम जीतेंगे। हमें लगा कैप्टन पागल हो गया है।’ ऐसा ही एक और सीन है, जहां कपिल देव बने रणवीर सिंह जब कहते हैं कि वह वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप जीतने आए हैं तो सब मजाक बनाते हैं। लेकिन 1983 में देश के लिए पहला वर्ल्ड कप जीतकर कपिल देव ने सबकी बोलती बंद कर दी थी।

24 दिसंबर को होगी रिलीज
’83’ में ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, जतिन सरना, हार्डी संधू, एमी वर्कि, साहिल खट्टर और आर बद्री जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

About bheldn

Check Also

‘अनन्या पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस, ठंड से हालत खराब, फिर से हुईं ट्रोल

निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के कलाकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *