‘लोगों को इमरान का ज्ञान नहीं, सस्ता पेट्रोल, चीनी और गैस चाहिए’, भड़का विपक्ष

नई दिल्ली ,

पाकिस्तान के गंभीर आर्थिक हालातों के बीच विपक्ष उन पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है. पाकिस्तान की प्रमुख पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज(पीएमएल-एन) की सेक्रेटी मरियम औरंगजेब ने हाल ही में इमरान खान पर एक बार फिर निशाना साधा है. मरियम ने कहा है कि इमरान खान पाकिस्तान को मदीना की तरह बनाने की बात करते हैं और रोज झूठ बोलते हैं. मरियम ने कहा कि फिलोसॉफिकल लेक्चर की पाकिस्तानी आवाम परवाह नहीं करता है.

इमरान खान की ताजातरीन स्पीच के बाद मरियम ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी बात रखी है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में मशहूर फिल्मी डायलॉग मारते हुए कहा कि जो लोग शीशे के घरों में रहते हैं उन्हें दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए. उन्होंने लिखा कि लोगों को आपके आध्यात्मिक लेक्चर और उपदेशों की परवाह नहीं करते हैं. वे सस्ता पेट्रोल, चीनी, आटा, बिजली, गैस, दवाएं और अन्य जरूरी चीजें चाहते हैं.

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि महंगाई से पस्त बेरोजगार पाकिस्तानियों की दुर्दशा और दुख को देखने के बाद, इमरान द्वारा हर दिन बोले जाने वाले झूठ की प्रतिक्रिया के लायक भी वे नहीं रह गए हैं. इमरान धार्मिक आस्था और मदीना की बात करते हैं लेकिन वे रोज अपने झूठों के सहारे अपनी घटिया राजनीति को चमकाने की कोशिश करते हैं. इमरान को इस बात को मान लेना चाहिए कि आसमां जहांगीर कॉन्फ्रेंस के मुख्य अतिथि नवाज शरीफ थे. इमरान साहब, आपको तो बुलाया भी नहीं गया था क्योंकि आप एक प्रमाणित, वोट लूटने वाले फासीवादी और कठपुतली जैसे प्रधानमंत्री हैं.

नवाज शरीफ की बेटी भी लगाती रही हैं इमरान खान पर गंभीर आरोप
गौरतलब है कि इससे पहले भी इमरान खान पर विपक्षी पार्टियां खासकर नवाज शरीफ की पार्टी संगीन आरोप लगाती रही है. नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ ने बीते दौर में इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. मरियम नवाज को कुछ समय पहले शुगर मिल केस में गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने इस मसले पर बोलते हुए कहा था कि इमरान खान उनसे इतने ज्यादा डरे हुए थे कि उन्होंने जेल की सेल के बाथरूम तक में सीक्रेट कैमरे लगा दिए थे. मरियम ने इमरान खान की सरकार को महिला विरोधी भी बताया था.

इसके अलावा मरियम ने एक और गंभीर आरोप लगाते हुए इमरान खान के गिफ्ट विवाद पर अपनी बात रखी थी. मरियम ने कहा था कि इमरान खान ने दूसरे देशों से मिले बेशकीमती तोहफों को बेच डाला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि इमरान खान ने दूसरे देशों से मिले तोहफों को बेच दिया है. खलीफा हजरत उमर (पैगंबर मुहम्मद के साथी) अपनी कमीज और लबादे तक के लिए जवाबदेह थे और एक तरफ आपने (इमरान खान) कोषागार के तोहफे लूट लिए और आप मदीने जैसा राज स्थापित करने की बात करते हैं? कैसे कोई व्यक्ति इतना असंवेदनशील, बहरा, गूंगा और अंधा हो सकता है?’

About bheldn

Check Also

भारत में कितना भ्रष्टाचार? ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल ने जारी किया डेटा

नई दिल्ली ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल के भ्रष्टाचार धारणा सूचकांक 2021 में पाकिस्तान को तगड़ा झटका लगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *