भाभी..भाभी.. सानिया मिर्जा को देखते ही लाहौर में नारे.. शरमाई शोएब की दुल्हनिया

लाहौर

भारत की बेटी सानिया मिर्जा पाकिस्तान की बहू हैं। इस टेनिस स्टार ने क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था, जिसके बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी उनकी फैन फॉलोइंग बन गई। खेल के बाद फुर्सत के पलों में वह अपने परिवार के साथ समय गुजारना नहीं भूलतीं। इसी सिलसिले में बीते दिनों वह एक ब्रांड का प्रचार करने लाहौर पहुंचीं, जहां उनकी मोहब्बत में पूरा हॉल भाभी-भाभी के नारों से गूंज उठा।

सानिया मिर्जा ने इस दौरान लाहौर के लिए कही जाने वाली एक मशहूर लाइन भी बोली, ‘जिन लाहौर नी वेख्या, ओ जम्या ही नहीं।’ मशहूर नाटककार असगर वजाहत की यह मशहूर कृति है। ‘जिन लाहौर नहीं वेख्या ओ जनम्याई नई’ का दुनिया के कई बड़े शहरों में मंचन हो चुका है।

परफ्यूम के बिजनेस में उतरे सानिया-शोएब
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपना नया परफ्यूम लॉन्च किया है, इसी को प्रमोट करने के लिए यह जोड़ी पाकिस्तान के हर बड़े शहर जा रही है। कराची के बाद दोनों लाहौर पहुंचे थे। यह वीडियो उसी इवेंट का बताया जा रहा है। परफ्यूम को पाकिस्तान की एक कंपनी के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है। लोगों के प्यार को देखकर सानिया को अपनी शादी के दौरान पाकिस्तानियों से मिली मोहम्मत याद आ गई।

पाकिस्तान को चीयर करने पहुंचीं थी स्टेडियम
सानिया मिर्जा वर्ल्ड टी-20 पाकिस्तान को सपोर्ट करने पहुंचीं थीं। सुपर 12 चरण के ग्रुप दो मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ पति शोएब मलिक ने तूफानी पारी खेली थी। तब सानिया की खुशी का ठिकाना नही था। पति ने 18 गेंद में 6 छक्के उड़ाते हुए नाबाद 54 रन ठोके तो सानिया जमकर तालियां पीट रहीं थीं।

About bheldn

Check Also

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कप्तान रोहित शर्मा फिटनेस टेस्ट में पास, शुरू की प्रैक्टिस

नई दिल्ली: सीमित ओवरों के भारत के नवनियुक्त कप्तान रोहित शर्मा ने आज फिटनेस टेस्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *