अखिलेश यादव ने बीजेपी को कहा लीकेज सरकार, बोले- देना होगा जवाब

बांदा,

बांदा में आज समाजवादी पार्टी ने रैली की. इस रैली में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजतक से खास बातचीत की. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया पर आखिर आज भी बुंदेलखंड प्यासा क्यों है? बुंदेलखंड के नौजवानों के पास रोजगार क्यों नहीं है? किसान आत्महत्या क्यों कर रहा है? उन्होंने कहा कि इन तमाम सवालों के जवाब बीजेपी के पास नहीं है.

बुंदेलखंड यही पुकारता, नहीं चाहिए भाजपा
उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड आते-आते भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार के इंजन फेल हो गए हैं. उन्होंने यह नारा भी दिया कि ‘बुंदेलखंड यही पुकारता, नहीं चाहिए भाजपा’.अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे अभी पूरा नहीं हुआ है. बुंदेलखंड को जरूरत है यहां की मंडी चले, खेत में पानी पहुंचे. आने वाले समय में समाजवादी सरकार इंतजाम करेगी कि यहां पर एक ऐसा उद्योग कारखाना लगे जहां कड़वा तेल बनाया जा सके.

बीजेपी सरकार को देना होगा जवाब
सरकार को साढे 4 साल पूरे हो गए हैं. इन्हें महंगाई पर जवाब देना होगा. जनता जानना चाहती है कि आखिर महंगाई पर बुलडोजर कब चलेगा, बेरोजगारी पर बुलडोजर कब चलेगा, जिस सरकार के पास अपना कोई काम बताने को ना हो, चीन के एयरपोर्ट की तस्वीर लगाते हैं. कारखाने दिखाने होते हैं, तो अमेरिका के कारखाने की तस्वीर लगाते हैं. अपना फ्लाईओवर बना नहीं पाए, तो बंगाल का फ्लाईओवर दिखाते हैं. जो विज्ञापन में झूठ बोलते हैं, क्या उनसे उम्मीद करोगे कि वह सच बोलते हैं.

ज़िम्मेदारी निभाए चुनाव आयोग
अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव आयोग ने वोटर लिस्ट पर की गई शिकायत को स्वीकार किया है. कई जगह ऐसा है कि एक ही व्यक्ति के कई जगह से वोटर कार्ड बने हैं. किसी टेक्नोलॉजी या सॉफ्टवेयर की मदद से पता किया जाना चाहिए कि व्यक्ति डबल वोटर तो नहीं हैं. यह चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है कि किसी का वोट रह ना जाए और गलत वोट बन ना जाए.

बीजेपी लीकेज सरकार है
यह लीकेज सरकार है. यहां कोई भी परीक्षा बिना निरस्त हुए, बिना पेपर लीक हुए पूरी नहीं हो पाती. सरकार जानबूझकर यह पेपर लीक कर रही है क्योंकि यह सरकार नौजवानों को नौकरी रोजगार नहीं देना चाहती.जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के स्टेटमेंट आ रहे हैं, लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. नेताओं को इतने बड़े पद मिले और वह जनता की सेवा नहीं कर पा रहे हैं

About bheldn

Check Also

UP: ‘चुनावी पर्चे बांटकर कोरोना फैला रही बीजेपी’, अखिलेश यादव का तंज

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं. उन्होंने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *