डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई पर भारी पड़े वाल्मीकिनगर सांसद के भाई

पश्चिम चंपारण

बिहार पंचायत चुनाव के 9वें चरण की मतगणना में लगातार नतीजे सामने आ रहे हैं। इसमें कई ऐसी सीटें भी हैं, जहां दिग्गजों की साख दांव पर थी। बात करें पश्चिम चंपारण जिले के नौतन प्रखंड की तो यहां डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई पर सांसद सुनील कुमार के भाई भारी पड़े हैं। जिला परिषद क्षेत्र संख्या-35 से वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार के बड़े भाई मनोज कुमार ने जीत दर्ज की है।

सांसद सुनील कुमार के भाई मनोज कुमार को मिले 5474 वोट
बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के भाई अनिल कुमार को सांसद सुनील कुमार के भाई मनोज कुमार कुशवाहा ने शिकस्त दिया है। नौतन प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र- 35 से मनोज कुमार कुशवाहा को 5474 मत मिले। वहीं रेणु देवी के भाई अनिल कुमार उर्फ मंटू को 3132 वोट ही मिल सका। स्थानीय लोगों में उपमुख्यमंत्री के भाई बनाम सांसद के भाई के बीच मुकाबला चर्चा का विषय बना है।

गोपालगंज में पंचायत चुनाव के क्या रहे नतीजे देखिए
वहीं गोपालगंज जिले के सदर प्रखंड में विशुनपुर पश्चिमी पंचायत से मुकुंद पासवान दूसरी बार मुखिया बने। मुकुंद पासवान, जेडीयू नेता आदित्य शंकर शाही के समर्थित प्रत्याशी हैं। उन्होंने पूनम देवी को चुनाव में हराया। गोपालगंज के सदर प्रखंड के भितभैरवा पंचायत से नमिता देवी ने मुखिया का चुनाव जीत लिया है। सदर प्रखंड के भितभेरवा से मुखिया पद के लिए राम नारायण साह चुनाव जीते। वर्तमान मुखिया अरविंद कुमार पप्पू को शिकस्त मिली। सिधवलिया के अमरपुरा पंचायत से मुखिया पद के लिए बेबी देवी ने चुनाव जीत लिया। सदर प्रखंड के चौराव पंचायत से मुखिया का चुनाव परवेज आलम ने जीता।

About bheldn

Check Also

UP: ‘चुनावी पर्चे बांटकर कोरोना फैला रही बीजेपी’, अखिलेश यादव का तंज

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं. उन्होंने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *