Bigg Boss 15: देवोलीना संग लड़ाई में बेहोश हुईं शमिता, गोद में उठाकर भागे करण कुंद्रा

ऐसा लग रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी के बीच शुरू हुई लड़ाई दिन-ब-दिन भयंकर रूप लेती जा रही है। देवोलीना ने हाल ही ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और वह जब से आई हैं शमिता को ही टारगेट कर रही हैं। सलमान खान ने भी इस ‘वीकेंड का वार’ में इस कारण देवोलीना को फटकार लगाई थी। लेकिन हाल ही के एपिसोड में देवोलीना और शमिता के बीच बात इस कदर बढ़ गई कि शमिता बेहोश हो गईं।

दरअसल बिग बॉस ने 50 लाख की प्राइज मनी वापस पाने के लिए घरवालों को एक टास्क दिया था। इसमें वीआईपी और नॉन-वीआईपी जोन के सदस्यों को मौका दिया गया था। वीआईपी की तरफ से देवोलीना को संचालक बनाया गया और नॉन-वीआईपी की तरफ से शमिता टास्क की संचालक थीं। लेकिन जब टास्क शुरू हुआ तो देवोलीना बेईमानी करने लगीं।

उन्होंने पहले राउंड में उमर रियाज (Umar Riaz) को बाहर कर दिया और गेम रोक दिया। इस कारण प्राइज मनी (Bigg Boss 15 prize money) की रकम 5 लाख घट गई। इससे नाराज होकर शमिता समेत अन्य नॉन-वीआईपी मेंबर्स ने फैसला किया कि वो वीआईपी सदस्यों का कोई काम नहीं करेंगे।

वहीं दूसरे राउंड में जब राखी-रितेश, करण और तेजस्वी से हार गए, तब भी देवोलीना ने कहा कि टाई हो गया है, जबकि वह राउंड करण और तेजस्वी जीते थे। इसी को लेकर शमिता और देवोलीना के बीच गंदी लड़ाई हो जाती है। दोनों एक-दूसरे पर जोर से चिल्लाने लगती हैं। नतीजा यह हुआ कि शमिता बेहोश हो गईं। यह देख करण कुंद्रा ने शमिता को तुंरत गोद में उठाया और मेडिकल रूम की ओर भागे। इसके बाद घरवालों के बीच अफरातफरी मच गई। सोशल मीडिया पर जहां फैन्स अब शमिता की चिंता कर रहे हैं, वहीं देवोलीना की खूब आलोचना हो रही है। देखना यह होगा कि इस ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान देवोलीना को लेकर क्या बोलते हैं।

About bheldn

Check Also

रेमो के साले का निधन, घर पर मिला शव, बहन बोली- कभी माफ नहीं करूंगी

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी को बड़ा झटका लगा है. बात ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *