‘मिर्जापुर के ललित’ की मौत, बाथरूम में सड़ती रही लाश, पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा नहीं रहे. एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ललित की फोटो शेयर करके दुखद खबर शेयर की है. ललित के रोल में सबका दिल जीतने वाले ब्रह्मा मिश्रा का इतनी कम उम्र में जाना हर किसी को खल रहा है. दिव्येंदु शर्मा की पोस्ट कर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं.

नहीं रहे ब्रह्मा मिश्रा
रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल के ब्रह्मा मिश्रा के शव को उनके वर्सोवा स्थित घर के बाथरूम में डिकम्पोजड हालत में पाया गया. वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, शुरुआती रिपोर्ट इस बात की ओर इशारा करती हैं कि ललित जब बाथरूम में थे तब उन्हें हार्ट अटैक आया और उससे उनकी मौत हो गई. हालांकि अभी फाइनल रिपोर्ट आनी बाकी है.

एक्टर ब्रह्मा मिश्रा पिछले चार सालों से अपने किराए के अपार्टमेंट में अकेले रह रहे थे. पुलिस का कहना है कि उन्हें वर्सोवा इनलाखस सोसाइटी से अजीब बदबू की शिकायत वाला कॉल आया था. जब वह ब्रह्मा के फ्लैट पर पहुंचे तो वो अंदर से बंद था. इसके बाद पुलिस ने चाबी बनाने वाले को बुलाया और डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट का दरवाजा खोला गया. फ्लैट के अंदर जाने के बाद पुलिस को समझ आया कि बदबू बाथरूम से आ रही है. जब पुलिस बाथरूम में गई तो उन्हें ब्रह्मा का शव डिकम्पोजड हालत में मिला. उनका शव सेमिन्यूड हालत में भी था.

सीने में दर्द की हुई थी शिकायत
बताया यह भी जा रहा है कि 29 नवबंर को ब्रह्मा मिश्रा को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. वह डॉक्टर के पास चेकअप कराने गए थे, जिसके बाद गैस की दवा देकर ब्रह्मा को घर पर आराम करने की सलाह दी गई. इसके बाद ब्रह्मा मिश्रा घर पर मृत पाए गए. 2 दिसबंर को पुलिस को ब्रह्मा मिश्रा की सेमी डिकम्पोजड बॉडी उनके मुंबई के वर्सोवा स्थित फ्लैट में मिली. ब्रह्मा के शव का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में चल रहा है. ब्रह्मा मिश्रा के भाई संदीप के मुताबिक, एक्टर की मौत के केस को पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट के रूप में दाखिल किया है. इस केस में आगे की जांच जारी है.

मिर्जापुर 2 से जीता था दिल
ब्रह्मा मिश्रा ने कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिर्जापुर 2 के साइड रोल ललित से मिली. सीरीज में उनका काम देखने के बाद शायद ही कोई होगा, जिसने उन्हें नोटिस नहीं किया था. यही नहीं, उन्होंने ललित के किरदार को अपने करियर का बेस्ट और हिट किरदार भी बताया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ये उनकी लाइफ का सबसे अच्छा रोल था. ब्रह्मा मिश्रा के जाने के बाद मिर्जापुर 2 की स्टार कास्ट ने शोक जताया है. किसी के लिए भी इस बात पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि ब्रह्मा अब इस दुनिया में नहीं रहे.

About bheldn

Check Also

एक और बदलाव: ‘बीटिंग रिट्रीट’ सेरेमनी से हटाई गई गांधी जी की पसंदीदा धुन ‘Abide with Me’

नई दिल्ली महात्मा गांधी के पसंदीदा ईसाई स्तुति गीतों में से एक ‘अबाइड विद मी’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *