कोटा में पुलिस की वर्दी फिर दागदार, निलंबित DSP पर गैंगरेप का आरोप

कोटा

राजस्थान पुलिस की वर्दी पर एक बार फिर गुरुवार को बड़ा बदनामी का दाग लगा हैं। कोटा में निलंबित चल रहे पुलिस उपाधीक्षक और पूर्व सरपंच के खिलाफ गैंगरेप का मामला हुआ दर्ज हैं। दोनों के खिलाफ एक महिला कांस्टेबल ने परिवाद दिया है। 2 दिन पहले यह परिवाद कोटा पुलिस अधीक्षक को दिया गया था। इसके बाद कोटा शहर के बोरखेड़ा थाने में निलंबित पुलिस उपाधीक्षक और पूर्व सरपंच के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है।
जयपुर: VVIP इलाके के चोरी, लक्ष्मी -गणेश प्रतिमा को माथे पर लगाकर दिया वारदात को अंजाम

महिला कांस्टेबल ने एसपी को दिए परिवाद में बताया कि कोटा ग्रामीण क्षेत्र के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक विजयशंकर शर्मा ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रेप के बाद विजयशंकर शर्मा ने उसके घर जाकर, माफी भी मांगी थी। माफ नहीं करने पर सुसाइड कर लेने की बात कही थी। विजय शंकर शर्मा और उसके साथ कोटा जिले की लुहावद ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच बद्री आर्य उसे लेकर मथुरा और वृंदावन गए थे। वहां उसके साथ रेप किया गया।

पुलिस ने प्रकरण में विजय शंकर शर्मा और बद्री आर्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। इस पूरे मामले की पुष्टि कोटा शहर के पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक ने की है। एसपी ने कहा कोटा शहर पुलिस उपाधीक्षक (CO-2) को मामले की जांच सौंपी है। महिला कांस्टेबल के 164 के बयान हो चुके हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ. पाठक ने कहा पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा 3 से 4 दिन पहले मामला दर्ज किया गया है।

About bheldn

Check Also

यूपी के डिप्टी सीएम के विरोध वाला VIDEO झूठा, भाजपा ने कहा- दुष्प्रचार कर रहा विपक्ष

कौशांबी, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *