50 साल की हुईं कश्मीरा शाह, शेयर की बिकनी फोटो, फैंस बोले- किलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की उम्र भले ही बढ़ रही है मगर एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज अभी भी वैसा है. कश्मीरा शाह ने अपने जीवन के 50 साल पूरे कर लिए हैं. मगर इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को दीवाना कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है. तस्वीर में वे डार्क ब्लू एंड रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान पोज देते हुए काफी खुश लग रही हैं.

कश्मीरा शाह ने फोटो शेयर करने के साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा कि- आज का जन्मदिन बेहद खास है. और इस मौके पर मुझसे जो उम्र में छोटे हैं उनसे मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि- आप कभी भी खुद को बूढ़ा ना समझिए. अपनी उम्र को संवारिए. आप अगर इस बारे में ज्यादा नहीं सोचेंगे कि आपके बारे में दूसरे क्या सोच रहे हैं तो फिर आप के चेहरे और पर्सनालिटी पर इसका सकारात्मक असर पड़ेगा.

मेरे प्यरे फैंस और फ्रेंड्स, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. अगले कुछ सालों में आप मेरी ऐसी ही और तस्वीरें देखेंगे और फिल्मों में मेरा काम देखेंगे. साथ ही मेरे हसबेंड @krushna30 को भी शुक्रिया जिन्होंने मेरा इतना सपोर्ट किया और मुझे मेरे इस स्वरूप के साथ रहने का एक कन्फर्ट दिया. एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस उनकी फोटो पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस को उनके जीवन के 50 साल पूरे होने की खुशी में बधाई भी दे रहे हैं.

इसके अलावा कई सारे सेलेब्स ने भी कश्मीरा की पोस्ट पर कमेंट किया है. रोहित रॉय ने लिखा है- Wowwwww. किश्वर मर्चेंट ने लिखा है- लगता है 50s ही न्यू 30s है. वंदना सजनानी ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा कि- बहुत खूबसूरत, जन्मदिन की बधाई हॉटी. अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने लिखा- तुमपर ईश्वर की कृपा है मेरी डार्लिंग. और हमेशा रहेगी. वर्क फ्रंट की बात करें तो कश्मीरा शाह की पिछली फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म का नाम था मरने भी दो यारों. इसके अलावा वे बिग बॉस 2020 में चैलेंजर के तौर पर नजर आ चुकी हैं.

About bheldn

Check Also

रेमो के साले का निधन, घर पर मिला शव, बहन बोली- कभी माफ नहीं करूंगी

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी को बड़ा झटका लगा है. बात ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *