ट्रोल्स ने उर्फी को सिखाया ‘कपड़े कैसे पहनें’, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

एक्ट्रेस उर्फी जावेद पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. वह जहां भी जाती हैं, जो भी करती हैं, सब कुछ पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है. उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. उर्फी भले ही ज्यादा प्रोजेक्ट्स में दिखाई नहीं दे रही हैं, लेकिन अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से उर्फी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो
उर्फी के हर लुक्स सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. उर्फी फैंस की फैशन आइकॉन बन चुकी हैं अब इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, उर्फी जावेद ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए यह वीडियो शेयर किया है. अक्सर उर्फी को उनके ड्रेसिंग स्टाइल के लिए ट्रोल होते देखा गया है. इसी बीच ट्रोल्स ने उर्फी को बताया कि आखिर कपड़ कैसे पहने जाते हैं.

इसपर उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए जवाब दिया, ‘अपने काम से मतलब रखो.’ उर्फी ने डेनिम जैकेट पहनी, जिसपर पीछे की ओर लिखा था, ‘माइंड यॉर ओन बिजनेस’. इसके नीचे उर्फी की फोटो बनी थी. उर्फी जावेद की सबसे खास बात यह है कि वह जो भी पहनती हैं, उसमें बेहद कॉन्फिडेंट दिखती हैं. कई बार उन्हें बेहद अजीब कपड़ों में भी देखा गया, जिसे लेकर वह ट्रोल भी हुईं. पर उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

इन दिनों उर्फी जावेद वह सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, जिनके चाहने वाले भी हैं और ट्रोल करने वाले भी. पर बात वही है आप उन्हें प्यार करो या ट्रोल, बस चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते. उर्फी जावेद मुंबई में जब भी स्पॉट होती हैं, वह अपने अतरंगी कपड़ों में ही नजर आती हैं जो बाद में सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र बन जाते हैं.

About bheldn

Check Also

रेमो के साले का निधन, घर पर मिला शव, बहन बोली- कभी माफ नहीं करूंगी

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी को बड़ा झटका लगा है. बात ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *