मुलायम की बहू अपर्णा की गुगली… मोदी-योगी की तारीफ के बाद अब अखिलेश के लिए कही यह बात

अमेठी

समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को समाजवाद का दूसरा नाम करार दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने का श्रेय भी अखिलेश को दिया जाना चाहिए। कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करके सुर्खियों में आईं यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा ने अमेठी में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘धरतीपुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश भैया जिन्दाबाद’ का नारा लगाया।

अक्सर मोदी और योगी की तारीफ करती रही हैं अपर्णा
अपर्णा ने कहा कि समाजवाद का दूसरा नाम अखिलेश हैं। अपर्णा अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती नजर आती हैं। ऐसे में उनका यह ताजा बयान राजनीतिक लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

अपर्णा के निशाने पर आईं स्मृति इरानी
अपर्णा ने अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अमेठी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं, मगर अमेठी में विकास तो कहीं नजर नहीं आ रहा है। मैं जिस तरफ से आई वहां सड़कों पर गड्ढे ही नजर आए। सपा की सरकार बनने पर अमेठी की सड़कें चमकेंगी।’

अपर्णा ने जमकर की मुलायम और अखिलेश की तारीफ
अर्पणा ने कहा कि नेता जी (मुलायम) ने महिलाओं के लिए शौचालय बनवाए, महिलाओं को सबसे पहले रसोई गैस देने का काम किया लेकिन लाभार्थियों के साथ कभी फोटो नहीं खिंचवाई। आज की सरकार फोटो खिंचवाती है। समाजवादी पार्टी ने काम किया है इसलिए जनता एक बार फिर सपा की सरकार बनाए। नेहरू-गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले अमेठी में पहली बार आई अर्पणा ने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं। अगर दाम कम नहीं हुए तो इस बार जनता साइकिल यात्रा निकालेगी।

About bheldn

Check Also

यूपी के डिप्टी सीएम के विरोध वाला VIDEO झूठा, भाजपा ने कहा- दुष्प्रचार कर रहा विपक्ष

कौशांबी, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *