‘बिहार में NDA मतलब नीतीश कुमार’ पर चिराग ने किया उपेंद्र कुशवाहा का समर्थन

पटना

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने रविवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के ‘बिहार में एनडीए मतलब नीतीश कुमार’ का समर्थन किया। चिराग पासवान ने कहा कि उपेंद्र कुशवाह जी की बात पूरी तरह सही है। नीतीश कुमार हैं, तभी बिहार में एनडीए है। नीतीश कुमार के सामने बीजेपी नतमस्तक दिखती है। उनके खिलाफ बोलने की किसी में हिम्मत तक नहीं है। बता दें कि कल शनिवार को उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा था कि बिहार में एनडीए मतलब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। नीतीश कुमार हैं तभी बिहार में एनडीए है। नीतीश कुमार नहीं तो बिहार में एनडीए का कोई मतलब नहीं।

चिराग पासवान ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव से पहले भविष्य में किसी गठबंधन का हिस्सा बनूंगा। अब गठबंधन के तहत ही चुनाव लडूंगा।लेकिन यह गठबंधन किस पार्टी के साथ होगा, वो उस समय ही तय किया जाएगा। जमुई सांसद ने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जल्द ही गठबंधन में कुछ बदलाव करने वाले हैं। गठबंधन में यह बदलाव राष्ट्रपति चुनाव के बाद दिखेगा।

बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बनने की होड़ मची हुई है: चिराग
वहीं एआईएमआईएम के 4 विधायकों के राजद में शामिल पर चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में इस समय सबसे बड़ी पार्टी बनने की होड़ मची हुई है। कभी बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो कभी राजद बन जाती है। यह बदलवा आने वाले दिनों में भी देखने को मिल सकता है।

‘5 जुलाई को हाजीपुर में रामविलास पासवान की पहली मूर्ति का अनावरण होगा’
जमुई सांसद चिराग ने बताया कि 5 जुलाई को हाजीपुर में रामविलास पासवान की पहली मूर्ति का अनावरण होगा। इस कार्यक्रम का न्योता सीएम नीतीश कुमार से लेकर चाचा पशुपति पारस तक को भेजा गया है।

About bheldn

Check Also

राम मंदिर को उड़ा देंगे बम से… जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद अयोध्या में हाई अलर्ट

अयोध्या: अयोध्या में NSG कमांडो सेंटर खोले जाने की खबर के बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद …