फांसी का फंदा और RIP उर्फी…एक्ट्रेस ने वायरल पोस्ट पर दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया वर्ल्ड में एक अलग और खास पहचान रखना इतना भी आसान नहीं है, जितना देखने में लगता है. इंटरनेट सेंसेशन होने पर जहां लाखों लोग आपको पसंद करते हैं, आपकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, तो वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो कई स्टार्स को ट्रोल करके उन्हें परेशान भी करते हैं. उर्फी जावेद भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें फैंस की वाहवाही के साथ हमेशा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वो काफी हैरान करने वाला है.

उर्फी को लेकर फेक न्यूज शेयर कर रहे लोग
उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है. उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं. लेकिन अब तो हद ही पार हो गई. उर्फी को जहां पहले सिर्फ धमकियां मिल रही थीं, तो अब कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है.

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है. एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती दिख रही है और इसी के साथ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो लगाई है. कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद. उर्फी के फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने कमेंट कर लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं.

लोगों की भद्दी सोच से परेशान हुईं उर्फी
उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताई है. उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है?इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये…कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है.

मोस्ट सर्च्ड स्टार हैं उर्फी
उर्फी सोशल मीडिया की क्वीन हैं. एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं. इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है. इतनी पॉपुलर स्टार को यूं धमकियां मिलना वाकई में हैरान करने के साथ परेशान करने वाला भी है

About bheldn

Check Also

राहुल गांधी वायनाड से देंगे इस्तीफा, रायबरेली से रहेंगे सांसद, प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा देंगे। इस बात …