हैदराबादः राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दस्तावेज की फोटो ले रहा था इंस्पेक्टर, BJP नेताओं ने पकड़ा

हैदराबाद,

हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. आज (3 जुलाई) को बैठक का दूसरा दिन है. यहां देशभर से बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहुंचे हैं. इस दौरान भाजपा नेताओं ने तेलंगाना स्टेट इंटेलिजेंस स्पेशल ब्रांच के एक के एक पुलिसकर्मी को पकड़ा है. इन्स्पेक्टर रैंक का यह अधिकारी मीटिंग हॉल में टेबल पर रखे दस्तावेज की फोटो क्लिक कर किसी को भेज रहा था. नेताओं ने उसे पकड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक जिस समय यह घटना हुई, उस समय मीटिंग नहीं चल रही थी. कोई भी नेता वहां मौजूद नहीं था. टेबल पर पहले की मीटिंग और आगामी मीटिंग्स से सम्बंधित पेर रखे हुए थे. इन्हीं दस्तावेजों की फोटो क्लिक कर पुलिसकर्मी किसी को भेज रहा था.

बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक को संबोधित करेंगे. लिहाजा सभी की निगाहें पीएम के संबोधन और पार्टी के राजनीतिक प्रस्ताव पर होंगी.एजेंसी के मुताबिक बीजेपी के शीर्ष सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे. इस प्रस्ताव का समर्थन भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा समर्थन किया जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक असम के मुख्यमंत्री और नॉर्थ-ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (NEDA) हिमंत बिस्वा सरमा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई राजनीतिक प्रस्ताव पर बोलेंगे. जानकारी के मुताबिक राजनीतिक प्रस्ताव एक विजन डॉक्यूमेंट है, जिसे आज पारित किया जाएगा. साथ ही कई राज्यों में राजनीतिक हिंसा और सरकार की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयासों में विपक्षी दलों के बड़े एजेंडे और इसे कैसे दूर किया जाए, इस पर भी चर्चा होने की उम्मीद है.

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का केंद्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पार्टी कैडर के लिए दिया जाने वाला भाषण होगा. अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम करने के साथ-साथ जमीनी स्तर से जुड़े रहने के बारे में सुझाव दे सकते हैं

About bheldn

Check Also

कई अधिकारी अंदर से ‘हाथी’ और ‘साइकिल’ हैं… संजय निषाद ने सरकार-प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला, बुलडोजर पर भी उठाए सवाल

लखनऊ, निषाद पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री संजय निषाद ने प्रशासन के …