गिरफ्तार हुआ माही विज का कुक, शराब पीकर दी थी जान से मारने की धमकी

टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज ने कुछ वक्त पहले एक शॉकिंग न्यूज शेयर की थी. माही विज और जय भानुशाली ने उनके कुक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. माही विज ने FIR कराते हुए बताया था कि उनके घर में काम करने वाले कुक ने उनकी फैमिली को जान से मारने की धमकी दी है. कुक की इस हरकत से परेशान माही अपनी बेटी तारा को लेकर काफी डरी दिखाई दीं.

गिरफ्तार हुआ कुक
बीते गुरुवार को माही विज और जय भानुशाली की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने उनके कुक को अरेस्ट कर लिया है. पिछले हफ्ते ई-टाइम्स को दिये इंटरव्यू में माही ने बताया था कि उनके कुक को आये हुए सिर्फ 3 दिन ही हुए थे. आते ही उसने घर में चोरी करना शुरू कर दिया. जब माही ने ये बात जय से शेयर की, तो उन्होंने कुक के साथ बिल सेटल करना चाहा.

कुक ने जितने दिन काम किया, जय उसे उतने दिन की पेमेंट देना चाहते थे. कुक इस बात पर राजी नहीं था. इसके बाद उसने कपल को धमकाते हुए कहा कि 200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा. यही नहीं, कुक ने जय और माही के साथ शराब के नशे में गाली-गलौच भी की. कुक की इस हरकत से परेशान माही और जय ने बिना देरी किये पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. माही ने ये भी कहा था कि उन्हें खुद की टेंशन नहीं, लेकिन बेटी को लेकर डर सता रहा है.

दोस्त ने की थी सिफारिश
रिपोर्ट के मुताबिक, माही ने इस कुक को एक दोस्त की सिफारिश पर काम पर रखा था. परिवार का वास्ता देकर उसने किसी तरह जय और माही के घर में एंट्री ले ली, लेकिन उसके मन में कई साजिशें चल रही थीं, जो कि जल्द ही सामने भी आ गई. माही विज और जय भानुशाली दोनों ही टीवी के पॉपुलर कपल हैं. जय और माही ने 2011 में शादी करके लाइफ का नया सफर शुरू किया था. इसके बाद 2019 में उनकी बेटी तारा हुई, जिसके वीडियोज वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

 

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …