राखी सावंत की चमकी किस्मत! दुबई में 10 अपार्टमेंट खरीदेंगे BF आदिल?

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में जब से उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की एंट्री हुई है, तब से उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है. राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल एक बिजनेसमैन हैं. आदिल साय की तरह अपनी लेडी लव राखी संग हर इवेंट में नजर आते हैं. आदिल ने राखी को एक लग्जरी BMW कार भी गिफ्ट की थी और अब आदिल दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं.

दुबई में इतने अपार्टमेंट खरीदेंगे आदिल…
अरे हैरान मत होइए, आपने बिल्कुल सही सुना. राखी सावंत ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आदिल दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी कहती हैं- पहले हमने एक अपार्टमेंट लिया था. लेकिन अब ये (आदिल) दुबई में 10 अपार्टमेंट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, क्योंकि दुबई में बहुत सस्ते फ्लैट्स हैं. मतलब यहां पर 3 फ्लैट्स लेंगे तो दुबई में 10 फ्लैट्स हो जाएंगे. राखी आगे मुस्कुराते हुए कहती हैं- अगर किसी को चाहिए तो वो मुझे कॉन्टैक्ट करे.

यूजर्स ऐसे ले रहे मजे
राखी सावंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोग राखी के इस वीडियो पर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दुबई में dirham चलता है, जुबान नहीं. एक दूसरे यूजर ने राखी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ये तो कुछ भी कर सकती है. इसके मूड पर आ गया तो ताज महल अपना घर बताकर बेच दे. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये इनकम टैक्स की रेड करवाएगी बॉयफ्रेंड पर.

कौन हैं राखी के बॉयफ्रेंड आदिल?
राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल खान एक बिजनेसमैन हैं और उनका कार का बिजनेस है. इसके अलावा भी आदिल के कई दूसरे बिजनेस हैं. राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल गाड़ियों के काफी शौकीन हैं. इसका अंदाजा आपको उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर हो जाएगा. आदिल ने कई अलग-अलग गाड़ियों के साथ पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. आदिल ने राखी को ब्रांड न्यू BMW कार भी गिफ्ट की थी, दोनों का रोमांस इस समय चर्चा में है.

About bheldn

Check Also

‘बेवफा सनम’ एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का 20 साल की उम्र में निधन, हारी कैंसर से जंग

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का 20 साल की उम्र में निधन हो …