इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का सनसनीखेज ऑडियो लीक, हुए बड़े खुलासे

इस्लामाबाद

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का नया कथित ऑडियो क्लिप सामने आया है। इसमें वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ अरसलान खालिद को निर्देश दे रही हैं कि वे पीटीआई का विरोध करने वाले लोगों देशद्रोही बताएं। रिपोर्ट के अनुसार, बुशरा बीबी को डॉ खालिद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर देशद्रोही हैशटैग चलाने के लिए कहा है।

बुशरा पूछती हैं कि इमरान खान ने आपको देशद्रोही हैशटैग के लिए कहा और इतने लोगों ने फोन किया। आपका सोशल मीडिया सक्रिय था लेकिन यह एक सप्ताह से एक्टिव नहीं है। ऐसा क्यों है बेटा? खालिद ने पूर्व फर्स्ट लेडी से कहा कि पीटीआई की सोशल मीडिया टीम पार्टी के खिलाफ देशद्रोही के तौर पर कैंपेन चलाएगी। बुशरा बीबी ने डॉ खालिद से यह भी कहा कि जो लोग उन्हें, इमरान खान और दोस्त फराह खान की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें भी देशद्रोही करार दें।

‘मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं, बस देशद्रोही बताएं’
ऑडियो के अनुसार, बुशरा ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के कुछ दिनों तक एक्टिव नहीं होने के लिए डॉ खालिद के प्रति निराशा जताई। इससे पहले कि डॉ खालिद कुछ कह पाते, बुशरा ने उनसे कहा कि जो हुआ उसे छोड़ दें। फिर उन्होंने उसके साथ साझा किया कि अलीम खान और अन्य लोग इमरान खान, उनके और उनकी दोस्त फराह खान के खिलाफ बोलेंगे। उन्होंने बताया कि कुछ लोग हमारे खिलाफ बोलेंगे। वे बहुत सारी कहानियां बनाएंगे। आपको इसे मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। आप बस इन्हें देशद्रोही के तौर पर पेश करें।

बुशरा ने बताया- किन मुद्दों को उठाने की जरूरत
रिपोर्ट के मुताबिक, बुशरा ने डॉ खालिद को अपनी टीम को रूस से तेल नहीं खरीदने के सरकार के फैसले को उठाने के लिए कहा। यह भी बताया जाए कि आखिर किस तरह से इमरान खान को धोखा दिया जा रहा है। बुशरा ने कहा कि अब आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह मुद्दा खत्म न हो जाए। उन्होंने कहा कि इस मुद्दों पर सोशल मीडिया में ट्रेंड में शामिल करने की कोशिश की जाए।

About bheldn

Check Also

‘बाइडेन को याद नहीं कि…’, राष्ट्रपति चुनाव से नाम वापस लेने के बाद डोनाल्ड ट्रंप का तंज

नई दिल्ली, अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से जो बाइडेन के अपना नाम वापस लेने के …