युवक ने घोड़े का किया ‘रेप’, CCTV से हुआ खुलासा, 10 साल की हुई जेल

नई दिल्ली ,

घोड़े के साथ रेप करने वाले एक युवक को कोर्ट ने 10 साल जेल की सजा सुनाई है. अस्तबल में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक की हरकत कैद हो गई थी. डीएनए जांच में भी इसकी पुष्टि हुई, जिसके बाद युवक को सजा दी गई. घटना अमेरिका के टेक्सास शहर की है.

युवक का नाम जीन मैरी बुगोमा है. बुगोमा ने घोड़े के साथ रेप की बात स्वीकार की है. nypost.com की रिपोर्ट के मुताबिक, बुगोमा को बीते बुधवार को Bestiality (जानवर से रेप) के लिए दोषी ठहराया गया. बताया गया कि जून 2020 और फरवरी 2021 के बीच बुगोमा ने कम से कम तीन बार अस्तबल में इस घृणित कार्य को अंजाम दिया था. गिरफ्तारी के हलफनामे के अनुसार, बुगोमा को सीसीटीवी कैमरे में नग्न हालत में अस्तबल में घूमते हुए पकड़ा गया था.

इसके तुरंत बाद अस्तबल के मालिक ने देखा कि उसके दो घोड़े घायल हो गए थे. इलाज के दौरान पशु चिकित्सक ने पाया कि जानवरों का यौन उत्पीड़न किया गया था. लेकिन तब किसी को बुगोमा पर शक नहीं हुआ. मगर कुछ महीने बाद जब बुगोमा फिर से अस्तबल में दिखाई दिया तो मालिक को संदेह हुआ. उसने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. जांच अधिकारियों ने बताया कि बुगोमा के जाने के बाद उन्होंने देखा कि घोड़ों के पैर आपस में बंधे हुए थे. बाद में अस्तबल मालिक की शिकायत पर अधिकारियों ने बुगोमा को अरेस्ट कर लिया.

डीएनए सैंपल लिए गए
लेकिन पूछताछ में वो मुकर गया, जिसके बाद अधिकारियों ने डीएनए सैंपल लिए. डीएनए जांच में जो बात निकलकर सामने आई, उससे पुलिसवाले हैरान रह गए. दरअसल, घोड़े और बुगोमा का डीएनए मैच कर गया था. यही बात कोर्ट में रखी गई. जिसपर सुनवाई के बाद जज ने बुगोमा को घोड़े के साथ रेप का दोषी पाया और उसे 10 साल जेल की सजा सुना दी

About bheldn

Check Also

ब्रिटेन में चुनाव के बाद क्यों भड़की हिंसा? लीड्स शहर में आगजनी, पुलिस पर पत्थरबाजी

नई दिल्ली ब्रिटेन में हाल ही में चुनाव हुए हैं और नई सरकार सत्ता संभालने …