एफबी लाइव में उदयपुर जैसा हत्याकांड करने की धमकी देने का आरोप, इंजीनियर अरेस्ट

पलवल

फेसबुक लाइव पर उदयपुर जैसा हत्याकांड करने की धमकी देने के आरोप में पलवल की साइबर पुलिस ने इंजीनियर को अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपी तौफीक को दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस उसके नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास करेगी। सामने आया है कि वह हत्या के एक मामले में जमानत पर था।

साइबर थाना में डीएसपी विजयपाल ने बताया कि रविवार को गोरिल्ला मोहल्ला निवासी महेंद्र उर्फ आजाद पाठक ने शहर थाना पुलिस को मामले में शिकायत दी। महेंद्र ने बताया कि वह रविवार को अपने घर पर थे। उनके जानकार सोनू ने एक फेसबुक पेज का लिंक भेजा। इस लिंक को खोला तो मुस्लिम रक्षा दल लिखा था। लिंक में एक विडियो था, जिसमें आलीमेव निवासी तौफीक लाइव होकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था।

आरोपी बार-बार दे रहा था धमकी
आरोपी बार-बार कह रहा था कि जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या की गई है, उसका भी वही हाल करेगा। आरोप है कि इंजीनियर ने वीडियो में धार्मिक उन्माद फैलाने वाला नारा भी लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि किसी भी प्रकार की भड़काऊ पोस्ट डालने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली में करता है फास्ट फूड का काम
डीएसपी विजयपाल के अनुसार आरोपी मूलरूप से हथीन के गांव आलीमेव का रहने वाला है। वह इंजीनियर है और कई कंपनियों में काम कर चुका है। फिलहाल उसका परिवार पलवल के मोहन नगर में रहता है। तौफीक खुद दिल्ली के जैतपुर में रह रहा है। आरोप है कि इससे पहले तौफीक दिल्ली के सरिता विहार थाना एरिया में अपने भाई की साली से दोस्ती के चलते उसके पति की हत्या कर चुका है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था। बाद में उसे जमानत मिल गई। अब वह दिल्ली के जैतपुर में फास्ट फूड का काम करता था।

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …