गर्भवती आलिया भट्ट ने टाइट फिटिंग के कपड़े पहन दिखाया अपना बेबी बंप

इस बात से इनकार नहीं किया सकता कि इस समय अगर बॉलीवुड की किसी हसीना का चारो तरफ बोलबाला है, तो वह केवल आलिया भट्ट हैं, जिन्होंने बीती 27 जून को रणबीर कपूर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। आलिया के गर्भवती होने की बात सामने के बाद एक तरफ जहां उनके चाहने वाले उन्हें बधाई संदेश देने में लग गए, तो कइयों को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को लग रहा था कि कपल अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए इस तरह की खबरों को प्रमोट कर रहा है।

हालांकि, जब इस पर आलिया की सासू मां नीतू कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी, तो लोगों को साफ हो गया कि एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। यही एक वजह भी है कि इन दिनों गूगल पर Alia Bhatt का नाम डालते ही उनसे जुड़ी तमाम खबरें आ जाती हैं। हां, वो बात अलग है कि अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अब आलिया अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से भी लाइमलाइट में हैं, जिसमें न केवल उनके बेबी बंप की झलक साफ देखी जा सकती है बल्कि इसके साथ उन्होंने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट की है।

पिंक ड्रेस में खूबसूरत आलिया
अपने प्रेग्रेंसी पीरियड को एंजॉय कर रहीं आलिया भट्ट हाल ही में करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनी थीं, जो आने वाली 7 जुलाई को टीवी पर ऑन एयर होने जा रहा है। इस शो में आलिया अपने फेवरेट को-एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने एक ऐसा ऑउटफिट चुना था, जो न केवल देखने में काफी ज्यादा अट्रैक्टिव था बल्कि इसमें उनके क्यूट से बेबी बंप की झलक भी साफ देखी जा सकती थी।दरअसल, आलिया ने इस दौरान पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह अपने ग्लैमर लुक को परफेक्टली ऐस करती दिख रही थीं।

जबरदस्त कट वाली थी ड्रेस
करण के शो में चटपटे सवालों का जवाब देने के लिए आलिया ने जिस ऑउटफिट को कैरी किया था, वह उन्होंने इंटरनेशनल फेमस फैशन डिजाइनर Magda Butrym के कलेक्शन से पिक किया था, जिसकी लंबाई अपर थाइस तक थी। इस ऑउटफिट का पैटर्न स्किनीफिट लुक में रखा गया था, जोकि अदाकारा के कंफर्ट जोन के हिसाब से बहुत ही अच्छे से एडजस्ट हो रहा था।

ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसमें रुचर्ड डिटेलिंग को ऐड किया था, जिसके बैक एरिया को पूरी तरह कवर लेकिन फ्रंट पोर्शन में जबरदस्त कट्स देखे जा सकते थे। ओवरऑल ड्रेस का प्रिंट रोमांटिक टोन में था, जो इसे एकदम आई कैची लुक दे रहा था। आलिया भट्ट की दोस्त की शादी में इस अंजान लड़की का जलवा, पीले रंग की घाघरा चोली में दुल्हन से भी ज्यादा लगी सुंदर

एक लाख थी इसकी कीमत
आलिया की इस ड्रेस में हाइ नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ फुल लेंथ वाली स्लीव्स को जोड़ा गया था। हालांकि, इसमें शोल्डर्स को अटैच किया था, जिसे अपनी पसंद के हिसाब से रिमूव भी किया जा सकता था। वहीं ड्रेस में टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम बस्ट एरिया वाला पोर्शन कर रहा था, जिसकी वजह से उनकी स्कल्पटेड अपर बॉडी को एक बढ़िया एडवांटेज मिलता दिख रहा था।

वहीं इस अटायर को बनाने में शैल-रेशम, इलास्टेन हुए सिल्क के कपड़े का इस्तेमाल किया था, जिसकी वजह से यह फील गुड वाली वाइब्स भी अपने में क्रिएट कर रहा था। वैसे आपको बता दें कि इस ड्रेस की कीमत 1 लाख 23 हजार रूपए है, जोकि डिस्काउंट के बाद 85 हजार में मिल रही है।

डायमंड की अंगूठी पर गई सबकी नजर
नो डाउट इस ड्रेस में आलिया बहुत ही प्यारी लग रही थीं, लेकिन उन्होंने इस अटायर को बेहद परफेक्शन के साथ स्टाइल भी किया था। अदाकारा ने अपने लुक को राउंड ऑफ करने के लिए किसी तरह की कोई स्टेटमेंट एक्सेसरीज नहीं डाली थी बल्कि उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी को पहना था, जिसे वह जबरदस्त तरीके से फ्लॉन्ट करती भी नजर आईं।वहीं उन्होंने फेस पर लाइट मेकअप लगाया था, जोकि उनके प्रेग्नेंसी ग्लो को उभारने में भी मददगार साबित हो रहा था।

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …