टॉपलेस हुईं उर्फी, पेपर से खुद को यूं छिपाया, हेटर्स को दिया जवाब

ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद ने फिर से अपनी बोल्डनेस से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है. उर्फी जावेद ने इंस्टा पर नया रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वे टॉपलेस नजर रही हैं. कातिलाना लुक्स फ्लॉन्ट कर उर्फी ने फैंस को उनका फिर से दीवाना बना दिया है.

उर्फी का वीडियो वायरल
वीडियो में उर्फी ने अपनी अपर बॉडी को एक पेपर से ढका हुआ है. इस पेपर में लिखा है- Be yourself. यानी उर्फी ने अपने हेटर्स को इस फोटो के जरिए जवाब दिया है. कहा है कि वो जैसी है वैसी ही रहेंगी. साथ ही फैंस को भी ये मैसेज दिया है कि खुद को किसी के लिए बदलना नहीं चाहिए, आप जैसे हैं वैसे ही रहें. उर्फी जावेद टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने डेनिम जींस पहनी है, जिसे उन्होंने अनबटन किया हुआ है.

उर्फी ने हेटर्स को दिया जवाब
उर्फी जावेद ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. ओपन मिडिल पार्टेड हेयर्स उर्फी के इस लुक के साथ परफेक्ट हैं. वीडियो में उर्फी नॉटी स्माइल देते हुए और विंक मारती नजर आ रही हैं. उर्फी के इस लुक पर फैंस हमेशा की तरह फिदा हो रहे हैं तो वहीं हेटर्स ट्रोल कर रहे हैं. फैंस ने उर्फी को प्रीटी, ब्यूटीफुल बताया है. साथ ही हार्ट और फायर इमोजी की बौछार की है.

1 घंटे मे उर्फी के इस पोस्ट को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. उर्फी की किलर स्माइल को देख फैंस का मानो दिन ही बन गया है. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी का हर लुक फैब होता है. लोगों को उनके लुक्स वीयर्ड भी लगते हैं. मगर ये बात भी सच है कि उर्फी रिस्क लेना बखूबी जानती हैं. अपनी रील्स और फोटोज से वे रोजाना फैंस को एंटरटेन करती हैं, ये भी कम चैलेंजिंग नहीं है.

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …