जो हुआ, अच्‍छा नहीं हुआ… कन्हैयालाल मर्डर केस पर बोले पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी

मथुरा

विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा है कि उदयपुर में हुई घटना को लेकर हमें क्या करना है, इसके लिए मैं यहॉं पर आया हूं। पीएम के भाई ने उदयपुर में हिंदू दर्जी कन्हैया हत्याकांड को लेकर पूछे सवाल में कहा कि जो हुआ, वो अच्छा नहीं हुआ।

प्रह्लाद दामोदर दास मोदी ने कहा, ‘हमारे सनातन धर्म पर विधर्मियों की तरफ से जो वज्रघात हो रहा है। उसे लेकर मैं भैयाजी महाराज के पास आया हूं। आज आश्रम में संतों के साथ मिलन समारोह रखा है।’ उन्होंने उदयपुर और अमरावती की घटनाओं पर कहा कि जो कुछ हुआ वो अच्छा नहीं हुआ। बार-बार बात करने से कोई फायदा नहीं है। लेकिन हमें क्या करना है ये सोचना है और इसी के लिए मैं यहॉं आया हूं।

उन्होंने कहा, ‘विधर्मियों की तरफ से हिंदुओं को धमकी दी गई और अकेले इंसान पर वार किया गया।’ गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी। पेशे से दर्जी कन्हैयालाल को रियाज और गौस मोहम्मद नामक युवकों ने गला काटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

पाकिस्तान पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि जो कुछ किया उसका जवाब भारत सरकार ने दिया। एयर स्ट्राइक किया। दिखा दिया कि संतों के आशीर्वाद से, जनता के आशीर्वाद से, सनातन परम्पराओं में इतनी ताकत है कि राम लंका जाकर रावण को मार सकते हैं। और हम तुम विधर्मियों को तुम्हारे ही डेरे में आकर मारेंगे, ऐसा दिखाया है।

About bheldn

Check Also

हम चुप नहीं बैठेंगे… नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद विष्णुदेव साय का बड़ा बयान

नारायणपुर छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार (15 जून) को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के …