इंदौर में कांग्रेस की कार में BJP सरकार!: कांग्रेस बोली-BJP नेताओं ने CM को नहीं दी कार

इंदौर

निकाय चुनाव के आखिरी दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में मेगा शो किया। भाजपा मेयर प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने आए सीएम 8 घंटे में 8 विधानसभा घूमे। रोड शो के दाैरान वे अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग गाड़ियों में सवार हुए। इस दाैरान एक ब्लैक कलर की वॉल्वो कार में भी सवार हुए। अब इस कार काे लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह कार एक कांग्रेसी की है, जिसे एक भाजपाई ने अपने कांग्रेसी दोस्त से मांगी थी। अब इसे लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है।

भाजपा के जिम्मेदार गाड़ी तक नहीं ला पाए
सीएम शिवराज सिंह चौहान सोमवार को मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और पार्षद प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने इंदौर की सड़कों पर घूमे थे। एमपीसीसी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने खुलासा करते हुए बताया कि भाजपा की आपसी गुटबाजी के चलते सीएम शिवराज भाजपा के मेयर प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करने आए। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के जिम्मेदार नेता उनके लिए गाड़ी तक उपलब्ध नहीं करा सके। हैरान परेशान संगठन के नेताओं ने थक हारकर कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष अनमोल शर्मा से रोड शो के लिए गाड़ी मांगी। इंदौर में शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कांग्रेसी संस्कृति और इंदौर की परम्पराओं का पालन करते हुए भाजपा की मदद की। चुनावी युद्ध के मैदान में ऐसी नैतिकता एक कांग्रेसी ही दिखा सकता है।

कौन हैं अनमोल शर्मा
प्रदेश सचिव के मुताबिक अनमोल शर्मा इंदौर शहर के कांग्रेस के नगर उपाध्यक्ष हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान जिस ब्लैक कलर की वॉल्वो कार में घूमे, वह अनमोल शर्मा की है। यादव का कहना है कि एक भाजपा नेता ने अनमोल शर्मा से चर्चा की थी और गाड़ी मांगी थी। उन्होंने बताया कि ये गाड़ी पूरे समय रोड शो में शामिल रही। बताया यह भी जा रहा है कि रोड शो खत्म होने का बाद सीएम इसी गाड़ी से एयरपोर्ट के लिए भी रवाना हुए थे। ये बात सामने आ रही है कि अनमोल के दोस्त हिमांशु अत्रिवाल गाड़ी लेकर गए थे। इस मामले में अनमोल शर्मा से चर्चा करने की कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल बंद मिला।

कांग्रेस ने किया अतिथि देवो भव: का पालन
कांग्रेस ने हमेशा ही अतिथि देवो भव: का पालन करती आई है। यह आश्चर्य की बात है कि भाजपा नेताओं के घरों के सामने एक-एक करोड़ की गाड़ियां खड़ी हैं, लेकिन किसी ने उन्हें गाड़ी नहीं दी। मजबूरी में भाजपा को कांग्रेस नेता के पास आना पड़ा। कांग्रेस नेता की गाड़ी, कांग्रेस नेता का डीजल, उसके बाद भी सीएम कांग्रेस की बुराई, उसी गाड़ी पर खड़े होकर कर रहे थे। नैतिकता के नाते उन्हें, सोचना चाहिए कि कांग्रेसी कैसे हैं।

About bheldn

Check Also

खूबसूरत हसीनाओं की गैंग, जिन्हें देखकर ख्वाबों में डूब रहे दिलफेक करोड़पति… इसके बाद शुरू होता है लेडी डॉन का काम

इंदौर लेडी डॉन सपना साहू एक बार फिर से चर्चा में है। एक समय में …