लहराए विदेशी हथियार, बजाया पंजाबी सॉन्ग, मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर्स ने बनाया Video

नई दिल्ली/चंडीगढ़,

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र और राजस्थान की पुलिस हत्या के शामिल शूटर्स को जगह-जगह तलाश रही थी, देश के अलग अलग राज्यों में रेड कर रही थी. तो वहीं दूसरी तरफ शूटर अंकित, प्रियव्रत, सचिन कपिल और दीपक मुंडी बेखौफ होकर गाड़ी में घूम रहे थे.

हत्यारों का एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो तब का है, जब मर्डर के बाद आरोप फरारी काट रहे थे. वीडियो में गाड़ी में गाना बज रहा है और शूटर अलग-अलग विदेशी हथियार लहराते हुए वीडियो बनवा रहे हैं. इसमें सचिन, अंकित, प्रियव्रत और कपिल को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल गिरफ्तार कर चुकी है. जबकि वीडियो में दिखाई दे रहा दीपक अभी भी फरार है. वीडियो में आरोपियों के पास कम से कम 14 हथियार नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पंजाब के DGP वीके भावरा ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया.

सिद्धू की हत्या के बाद सामने आया कि मूसेवाला के गाने ‘बंबिहा बोले’ के पीछे एक गैंग्स्टर का एक पूरा सीक्रेट छुपा था. इस गाने की वजह से ही लॉरेन्स बिश्नोई गैंग सिद्धू की जानी दुश्मन बन गई थी. आपको बता दें कि ‘बंबिहा बोले’ गाने ने ग्लोबल YouTube म्यूजिक चार्ट के टॉप 5 में जगह बनाई थी. बैक-टू-बैक चार्टबस्टर्स देने वाले मूसेवाला का ‘बंबिहा बोले’ गाना 2020 में आया और ये गाना बंबिहा गिरोह का पूरा महिमामंडन करने के लिए जाना जाता है. दविंदर बंबिहा तो 2016 में 26 साल की उम्र में मारा गया था, लेकिन उसका गैंग आज भी आर्मीनिया से चल रहा है और बंबिहा गैंग गौरव उर्फ लक्की पटियाल चला रहा है.

बता दें कि आज ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला को बेहद करीब से शूट करने वाले अंकित सिरसा को गिरफ्तार करने की सूचना दी है. 19 साल का अंकित सिरसा महज 18 साल की उम्र में ही सिरसा पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हो गया था. मूसेवाला के कत्ल के बाद पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम अंकित सिरसा की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस को जानकारी मिली थी कि सोनीपत के हरियाणा का रहने वाला अंकित सिरसा प्रियव्रत फौजी के साथ था और इसने दोनो हाथों से बेहद करीब से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोली चलाई थी.

About bheldn

Check Also

अब चाचा ने अजीत पवार गुट में लगाई सेंध? छगन भुजबल शरद पवार से मिलने पहुंचे

मुंबई, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री छगन भुजबल की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार) से नाराजगी …