PM नरेंद्र मोदी ने लालू यादव की सेहत की ली जानकारी, तेजस्वी यादव को किया फोन

नई दिल्ली,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम तेजस्वी यादव को फोन किया है और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. पीएम ने लालू प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. लालू यादव दो दिन से अस्पताल में भर्ती हैं.3 जुलाई की शाम खबर आई थी कि लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिर गए हैं. उनके कंधे और हाथ में गंभीर चोट आई है. आनन-फानन में लालू यादव का एक निजी अस्पताल में आज एमआरआई कराया गया. सूत्रों के मुताबिक, उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है और उन्हें दो महीने के बेड रेस्ट के लिए कहा गया है.

लालू की बेटी ने लिखा है भावुक पोस्ट
लालू प्रसाद यादव पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर रहते हैं. यहीं उनके कंधे और हाथ पर गंभीर चोट आई है. लालू यादव को डॉक्टर ने दो महीने का बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. वहीं, मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

फोटो में कमजोर दिख रहे हैं लालू
इसमें लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती दिखाया गया है. इसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.

लालू की तबीयत में हो रहा है सुधार
डॉक्टर्स का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की आज सुबह डॉक्टरों के एक पैनल ने जांच की है. उनकी तबीयत स्थिर है और स्वास्थ्य में सुधार दिख रहा है. उन्हें आईसीयू में निगरानी में रखा जाएगा

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …