प्रशांत भूषण ने राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर किया गलत ट्वीट, मांगी माफी

नई दिल्ली,

वकील प्रशांत भूषण अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. इसी कड़ी में अब उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, प्रशांत भूषण ने एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें वो आरएसएस चीफ मोहन भागवत के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि जब इस तस्वीर की जांच की गई तो यह तस्वीर मॉर्फ्ड निकली.

प्रशांत भूषण ने मॉर्फ्ड तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने नागपुर में आरएसएस मुख्यालय में मोहन भागवत से मुलाकात की! क्या इसमें कोई संदेह है कि वह सिर्फ एक रबर स्टैंप होंगी और स्वतंत्र रूप से काम नहीं कर पाएगी? इस तस्वीर की जब पड़ताल की गई तो यह तस्वीर गलत निकली.

जानकारी के मुताबिक प्रशांत भूषण ने जिस तस्वीर को ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था, उसमें छेड़छाड़ की गई थी. वह तस्वीर भ्रामक थी. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रशांत भूषण को निशाने पर ले लिया. ऐसे में भूषण ने माफी मांगते हुए अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.वकील प्रशांत भूषण ने ट्वीट हटाते हुए लिखा कि मुझे जानकारी मिली है कि राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की आरएसएस चीफ मोहन भागवत के साथ फोटो मॉर्फ्ड है. ऐसे में मैं द्रौपदी मुर्मू से माफ़ी मांगते हुए इसे हटा रहा हूं.

About bheldn

Check Also

लोको पायलट ने एक्सीडेंट से पहले सुनी धमाके की आवाज, चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ ट्रेन हादसे में बड़ा दावा

नई दिल्ली, यूपी के गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ रेल हादसा मामले में बड़ा अपडेट सामने आया …