क्या इच्छा है? तुम्हारा भी सिर तन से जुदा हो जाए! ‘काली’ की निर्माता को महंत की धमकी

अयोध्या,

काली फिल्म का पोस्टर वायरल होने के बाद चर्चा में आईं फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई को अयोध्या में स्थित हनुमानगढ़ी के महंत ने धमकी दी है. महंत ने फिल्म मेकर से कहा, ‘क्या इच्छा है? तुम्हारा भी सिर तन से जुदा हो जाए! बता दें कि फिल्म के पोस्टर में मां काली के हाथ में सिगरेट और LGBT का झंडा देखकर अयोध्या के साथु-संतो में गहरा आक्रोश है.हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने मंगलवार को कहा कि जो दुस्साहस फिल्म मेकर ने किया है, वह क्षम्य है, उन्हें माफी भी मिल सकती है, लेकिन अगर यह फिल्म रिलीज हो गई तो हम वह स्थिति उत्पन्न कर देंगे कि कोई संभाल नहीं पाएगा.

महंत राजू दास ने कहा कि सनातन धर्म, संस्कृति और हमारे हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जाना निंदनीय है. महंत ने गृहमंत्री से मांग की कि फिल्म मेकर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और फिल्म पर बैन लगाया जाए. अभी दिखाए गए पोस्टर में शक्ति स्वरूपा मां काली के मुख में सिगरेट सुलगाते दिखाया गया है.नूपुर शर्मा की टिप्पणी का जिक्र करते हुए महंत ने कहा कि नूपुर ने सही कह दिया तो पूरे देश में आग लग गई. पूरे विश्व में भूचाल आ गया और सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है.

कनाडा में रहती हैं फिल्म मेकर
लीना कनाडा में रहती हैं और सालों से फिल्म बना रही हैं. उनकी ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म कनाडा में दिखाई जाएगी. लीना के मुताबिक, उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म टोरंटो में ‘अंडर द टेंट’ प्रोजेक्ट का हिस्सा है. लीना ने सोशल मीडिया पर 2 जुलाई को इसका पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर सामने आने के बाद #ArrestLeenaManimekalai ट्रेंड कर रहा है. विवाद बढ़ने के बाद कनाडा में भारतीय उच्च आयोग ने भी आपत्ति दर्ज कराई है. भारतीय उच्च आयोग ने इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है.

कांग्रेस ने भी जताया रोष
यूथ कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने अयोध्या सिटी कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. शुक्ला ने कहा कि फिल्म का पोस्टर सर्कुलेट होने पर रोक लगाई जाए. इस तरह की वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री बनाने वाली महिला को तत्काल जेल की सलाखों के पीछे डाला जाए.

About bheldn

Check Also

बलौदाबाजार घटना को लेकर भाजपा ने भी जांच कमेटी का किया गठन

रायपुर। बलौदाबाजार घटना को लेकर भाजपा ने भी जांच कमेटी का गठन किया है। बीजेपी …