‘मेरे बच्चे का बाप कौन ये रहस्य ही रहेगा…’ एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

घाना की एक्ट्रेस किसा जिबेकल ने पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है. इससे पहले पब्लिकली वह हर बार इस बात से इनकार करती आई हैं कि उनका कोई बच्चा भी है. लेकिन अब उन्होंने एक शो के दौरान कबूल किया है कि वह एक बच्चे की मां भी हैं. हालांकि, उन्होंने पिता के बारे में बताने से इनकार कर दिया.UTV Ghana Online के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किसा जिबेकल ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका बच्चा अमेरिका में है. उनका यह इंटरव्यू वायरल हो गया है. उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भाई से मिलने वह अमेरिका गई थीं. पैंडेमिक की वजह से प्रतिबंध लग गया और वह बच्चे को जन्म देने के लिए घाना नहीं लौट पाईं.

जिबेकल ने बताया कि अमेरिका में जन्म होने की वजह से उनका बच्चा अमेरिकी नागरिक बन गया. बच्चे के पिता के बारे में पूछे जाने पर जिबेकल ने कहा कि यह लोगों के लिए एक राज ही रहेगा.किसा जिबेकल बॉडी सर्जरी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. दावा किया जा रहा था कि अमीर पुरुषों को आर्कषित करने के लिए उन्होंने बॉडी शेप को एन्हांस करवाया था. लेकिन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया.

जिबेकल ने कहा कि सिर्फ पुरुषों को अट्रैक्ट करने के लिए उन्होंने यह सब नहीं करवाया है. उन्होंने कहा कि बच्चे को जन्म देने के बाद उनको अपना शरीर अच्छा नहीं लग रहा था. उन्होंने सर्जरी इसलिए करवाया ताकि वह अपने पुराना शरीर को पा सकें.जिबेकल ने कहा कि वह ऐसा मानती थीं कि उनका शरीर कीमती है और यह सिर्फ पैसे वालों बड़े पुरुषों के लिए ही है. लेकिन वह पुरुषों के जुड़ी हर बात को समझ चुकी हैं. इसलिए अब उन्हें पुरुषों की जरूरत नहीं है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह लेस्बियन नहीं हैं. इसलिए किसी को भी यह लगता है कि वह अब सिर्फ महिलाओं में ही रुचि रखती हैं तो उन्हें धारणा अपने दिमाग से निकाल देना चाहिए.

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर के रियासी हमले से कैसे बचा टीवी एक्टर, बोला- कई दिन लगे…

जम्मू कश्मीर के रियासी में कुछ दिन पहले काफी भयानक आतंकी हमला हुआ था. इस …