लालू प्रसाद यादव खतरे से बाहर, फिर भी एयर एंबुलेंस से आज जाएंगे दिल्ली

पटना

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू यादव को लेकर देशभर के लोग फिक्रमंद हैं। इसको देखते हुए पटना के पारस हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। पारस अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. तलत ने खुद मीडिया के सामने आकर लालू यादव की मौजूदा सेहत के बारे में बताया। डॉ. तलत ने बताया कि लालू जी की तबीयत पहले से बेहतर है। फिलहाल तबीयत चिंता से बाहर है। लालू प्रसाद यादव का क्रिएटिनिन लेवल और शुगर में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। दिल्ली ले जाने की बात पर डॉक्टर ने कहा कि यह परिवार का फैसला है। दिल्ली ले जाया जाता है तो तमाम तैयारियां पृरी की जाएगी। लालू प्रसाद यादव फिलहाल पटना के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं और उन्हें बुधवार यानी आज बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली ले जाने की तैयारी है।

पीएम मोदी ने फोन पर ली लालू यादव के सेहत की जानकारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को फोन कर उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद को सोमवार को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी पत्नी राबड़ी देवी को आवंटित सरकारी आवास में रहते हैं।

लालू यादव घर में सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई थी। चौहत्तर वर्षीय लालू प्रसाद अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय से गुर्दा प्रतिरोपण के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर जाने की इजाज़त ली थी।

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …