लखनऊ : सिराथू विधायक पल्लवी पटेल लखनऊ मेदांता में भर्ती, ब्रेन हैमरेज की आशंका

लखनऊ,

सिराथू से विधायक पल्‍लवी पटेल की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्‍हें लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा था कि मंगलवार रात उनकी तबीयत अचानक ब‍िगड़ गई। इसके बाद उन्‍हें लखनऊ लाया गया। आशंका है कि उन्‍हें ब्रेन हैमरेज हुआ है। फिलहाल पल्‍लवी को मेदांता के ICU वार्ड में पल्लवी पटेल को रखा गया है। मेदांता की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि बुधवार को उनकी प्रारंभिक जाचें हुईं जो सामान्य पाई गईं। डॉक्टरों के मुताबिक उन्‍हें एक्सपर्ट मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल उनकी स्थिति नियंत्रण में है।

न्‍यूरो एक्‍सपर्ट की निगरानी में
मेदांता के मेडिकल डायरेक्‍टर ने जानकारी दी कि डॉ पल्लवी अभी न्यूरो विशेषज्ञ डॉक्टर ऋत्विज बिहारी एसोसिएट डायरेक्टर न्यूरोलॉजी की निगरानी में हैं। न्यूरो डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सक लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

पल्‍लवी पटेल पहली बार विधायक बनी हैं। वह केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन हैं। पल्‍लवी की पार्टी अपना दल (कष्‍णा गुट) है। उन्‍होंने इस बार समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था। चुनाव में उन्‍होंने यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हराया था।अभी हाल ही में अपने पिता और अपना दल के संस्‍थापक सोनेलाल पटेल की जयंती समारोह मानने के मुद्दे पर उनका अपनी बहन अनुप्रिया पटेल से विवाद हो गया था।

चार दिन पहले ही पल्लवी पटेल ने अनुप्रिया पटेल पर पिता सोनेलाल पटेल की जयंती का कार्यक्रम ना करने देने का आरोप लगाया था. पल्लवी पटेल का कहना था कि लखनऊ में तीन जगह कार्यक्रम करने की स्वीकृति मिल गई थी. उसके भी परमिशन कैंसिल कर दी गई. उन्होंने कहा कि हमें रविंद्रालय, विश्वेश्वरय्या हॉल और इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के मर्करी हॉल की परमिशन मिली थी. उन्होंने अपनी बहन अनुप्रिया पटेल पर पद और सरकार का दुरुपयोग का आरोप लगाया था. साथ ही कार्यक्रम का आयोजन ना कर देने की साजिश रचने की बात कही थी.

मां कृष्णा ने अनुप्रिया पर लगाया आरोप
मां कृष्णा का कहना था कि अनुप्रिया अपने स्तर से गिरकर व्यवहार कर रही हैं और डॉ. सोनेलाल की जयंती पर कार्यक्रम ना करने के लिए रोक रहीं है. पल्लवी को केशव प्रसाद मौर्य को हराने के लिए परेशान किया जा रहा है. मेरे दामाद के घर पुलिस पहुंच रही है.” इस दौरान कृष्णा ने कहा कि अनुप्रिया खुद आगे बढ़ने के लिए सबको पीछे धकेल रही है. हमारे बीच प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद नहीं है

About bheldn

Check Also

UP: प्रेशर कुकर मारकर पत्नी की हत्या, फिर पति ने किया सुसाइड का प्रयास

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की …